गोवा के कैबिनेट मंत्री माइकल लोबो ने अपने पद से दिया इस्तीफा, विधायकी भी छोड़ी

गोवा में सत्ताधारी पार्टी भाजपा को एक और झटका लगा है। भाजपा सरकार में मंत्री माइकल लोबो ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। मंत्री पद के अलावा माइकल लोबो ने विधायकी से भी इस्तीफा दे दिया है। अपने पद से इस्तीफा देने के बाद माइकल लोबो ने भाजपा को खरी-खोटी भी सुनाई। उन्होंने कहा कि भाजपा में कार्यकर्ताओं की कोई अहमियत नहीं है।

उन्होंने ये साफ नहीं किया कि वो किस पार्टी में जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि मैं अन्य राजनीतिक दलों के साथ बातचीत कर रहा हूं। मुझे यकीन है कि कलंगुट निर्वाचन क्षेत्र के लोग मेरे इस फैसले का सम्मान करेंगे और मुझे फिर से मौका देंगे।

पर्रिकर के समर्थक हुए दरकिनार

माइकल लोबो ने भाजपा नेतृत्व पर आरोप लगाए हैं। लोबो ने कहा कि मनोहर पर्रिकर का जो मार्गदर्शन था वो अब पार्टी में आगे नहीं जा रहा है, उनके समर्थकों को भी दरकिनार कर दिया है।

गोवा में 14 फरवरी को होंगे चुनाव

बता दें कि गोवा में एक ही चरण में विधानसभा चुनाव होगा। 40 सीटों वाली गोवा विधानसभा का चुनाव 14 फरवरी को एक चरण में होगा। 10 मार्च को पांचों राज्यों के विधानसभा चुनाव परिणामों की गिनती की जाएगी। गोवा के साथ ही पंजाब और उत्तराखंड में भी एक चरण में 14 फरवरी को मतदान किए जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed