गोविंदपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की माैत

गोविंदपुर में हुआ बड़ा सड़क हादसा, 8 लोगों की माैत

साहिबगंज-गोविंदपुर एक्सप्रेस हाइवे पर पाकुड़ जिले के कमरडीहा गांव के पास बुधवार की अल सुबह कृष्णा रजत बस और गैस सिलेंडर लदे ट्रक में भीषण टक्कर हो गई। इसमें दोनों वाहनों के चालक सहित आठ लोगों की मौत हो गई। करीब दो दर्जन लोग घायल हो गए। छह-सात यात्री काफी देर तक बस के अंदर ही फंसे रहे। गैस कटर के नहीं पहुंचने के कारण घायल यात्रियों को बाहर निकालने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोहरा के कारण यह हादसा हुई है। पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार अपने सहयोगियों के साथ घटना स्थल पर पहुंच राहत और बचाव कार्य में जुट गए। घटना के बाद चारों ओर अफरातफरी मच गई। घायल चीखते-चिल्लाते हुए बस से किसी तरह बाहर निकले।

पाकुड़ से दुमका जा रही थी बस

ग्रामीणों ने बताया कि कृष्णा रजत बस जेएच 04के-1698 पाकुड़ से दुमका की ओर जा रही थी। विपरीत दिशा से गैस सिलेंडर लदा ट्रक तेज गति से आ रही थी। तभी कमरडीहा गांव के पास दोनों वाहनों के बीच टक्कर हो गई। घटना के समय भयानक आवाज सुनाई दी। टक्कर की आवाज सुनते ही आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। ट्रक व बस चालक सहित आठ यात्री की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। दो दर्जन लोग घायल हो गए। घटना के करीब दो घंटे तक छह-सात यात्री बस के अंदर ही फंसे रहे। बस के अंदर फंसे यात्री बाहर निकालने के लिए चीखते-चिल्लाते रहे। घटना स्थल पर उपस्थित लोग चाह कर भी बस में फंसे लोगों की मदद नहीं कर सके। समय पर गैस कटर की गाड़ी नहीं पहुंच सकी थी।

बचाव और राहत कार्य जारी

सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल ले जाया गया। मरने वालों में बस चालक और खलासी भी शामिल हैं। बचाव और राहत कार्य चल ही रहा था। पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार ने बताया कि गैस कटर की गाड़ी मंगाई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र अमड़ापाड़ा में भर्ती कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed