विधानसभा चुनाव अकेले लड़ने का एलान, मायावती बोली- पंजाब छोड़ कहीं गठबंधन नहीं।

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड के विधानसभा चुनाव में किसी भी दल के साथ गठबंधन की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है। उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने रविवार को सिलसिलेवार चार ट्वीट में पंजाब में अकाली दल के अलावा किसी भी राज्य में किसी के साथ भी गठबंधन से इन्कार कर दिया है।
अटकलें लगने के साथ ही उत्तर प्रदेश में बसपा के औवैसी की पार्टी के साथ गठबंधन की खबरें आने के बाद मायावती फ्रंट पर आ गई और उन्होंने इन सभी अफवाह को मीडिया की देन बताय। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने कहा कि हमारी पार्टी उत्तर प्रदेश के साथ उत्तराखंड में अकेले दम पर विधानसभा चुनाव लड़ेगी। उत्तर प्रदेश में हमारी पार्टी का असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआइएमआइएम से कोई गठबंधन नहीं हो रहा है। उन्होंने किसी भी तरह की खबर को खारिज किया है।
मायावती ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में 2022 का विधानसभा चुनाव बहुजन समाज पार्टी अकेले ही लड़ेगी। पार्टी सुप्रीमो मायावती ने कहा कि हमारा पंजाब में शिरोमणि अकाली दल के साथ ही गठबंधन है। इसके अलावा अन्य किसी भी राज्य में किसी भी पार्टी के साथ गठबंधन न हुआ है और न ही आगे होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed