मध्यप्रदेश में 1 जून से शर्तों के साथ खुलेगा जनता कर्फ्यू : मुख्यमंत्री।

मध्य प्रदेश : सीएम शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेशभर के जनप्रतिनिधियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए चर्चा करते हुए कहा कि 1 जून से मध्य प्रदेश में जनता कर्फ्यू को खोलना है, लेकिन खोलना इस तरह है कि फिर से इसका संक्रमण फैलने न पाए, कोरोना के खिलाफ हम एक लंबा युद्ध लड़ रहे हैं और मुझे आज यह बताते हुए प्रसन्नता है कि प्रदेश में पाजिटिविटी रेट घटकर 4 प्रतिशत के करीब रह गया है, 5 प्रतिशत तक संक्रमण की दर होने का अर्थ है कि यह नियंत्रण में है।

सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा ली गई इस बैठक में नगरीय क्षेत्र के जनप्रतिनिधि, पूर्व मेयर, नगर पालिका, नगर परिषद, नगर पंचायतों के अध्यक्ष तथा पार्षद शामिल हुए है, सीएम ने कहा, कुछ बड़े जिलों में अभी भी काफी केसेस है,  31 मई तक हमें कोरोना संक्रमण को काबू में करना है, उन्होंने कहा कि मैं जानता हूं कष्ट, तकलीफें बहुत है, लेकिन लोगों की जिंदगी से ज्यादा नहीं है। टारगेट रखें कोरोना फ्री मेरा शहर।

1 जून से अनलाक होना शुरू होगा, इसका भी सिस्टम बनाएंगे, एक-एक करके जहां-जहां खोलना है उसकी भी मैं बैठक कर रहा हूं, मैं आपसे आग्रह कर रहा हूं, आपके सहयोग के बिना नहीं हो सकता, एक-एक पेशेंट की पहचान करें। देरी से मृत्यु होती है, कई तरह की योजना हमने बनाई है, जैसे गरीब को राशन देना 24 श्रेणियां कलेक्टर्स को पता है उनके अनुसार कार्य हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *