तेज रफ्तार से आ रही कार डिवाइडर से टकराई दो लोगो की मौके पर मौत, तीन घायल।

सहारनपुर : थाना फतेहपुर के अंतर्गत बड़कला पुलिस चौकी के पास फ्लाईओवर पर तेज गति से आ रही इंडिगो कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई, जिसमें सवार पांच व्यक्तियों में से दो की मौके पर मौत हो गई, तथा अन्य तीन घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया. दोनों शवों को पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार ब़डकला चौकी के निकट सहारनपुर- देहरादून नेशनल हाईवे स्थिट फ्लाईओवर के ऊपर सहारनपुर से देहरादून की ओर आ रही इंडिगो कार अनियंत्रित होकर पलट गई. और डिवाइडर से जा टकराई कार में सवार पांच व्यक्तियों में से दो व्यक्ति प्रवीण कुमार पुत्र प्रेमचंद निवासी नयागांव देवबंद मांगेराम पुत्र सुखबीर ग्राम साधारण पुर देवबंद की मौके पर ही मौत हो गई।

बाकी तीन व्यक्ति शिवम पुत्र महेंद्र निवासी प्रेम नगर देहरादून विकास पुत्र पूरणमल निवासी तिलहरी चुंगी देवबंद संदीप कुमार पुत्र ताराचंद निवासी साखन देवबंद तीनों दुर्घटना में बुरी तरह घायल हो गए जिन्हें उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है और दोनों शवों को पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed