220 Gm अवैध चरस के साथ तस्कर गिरफ्तार।

देहरादून : पुलिस उप महानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के निर्देशानुसार वर्तमान में जनपद में मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री तथा नशे पर रोकथाम लगाये जाने हेतु चलाये जा रहे “ऑपरेशन सत्य” को सफल बनायें जाने हेतु प्राप्त निर्देशों के क्रम में नोडल अधिकारी पुलिस अधीक्षक अपराध व *पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के निर्देशानुसार, क्षेत्राधिकारी विकासनगर के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष सहसपुर द्वारा थाना क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री करने वालों के विरुद्ध तथा नशे की रोकथाम के विरुद्ध प्रभावी कार्यवाही किए जाने हेतु थाना स्तर पर टीम गठित कर वर्तमान में प्रचलित कोरोनावायरस के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत तैयार S.O.P. के अनुसार कार्यवाही करने हेतु निर्देशित कर मादक पदार्थों की तस्करी में संलिप्त व्यक्तियों के विरुद्ध कार्यवाही करने हेतु क्षेत्र में रवाना किया गया।

इसी क्रम में उ0नि0 शमशेर अली के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम द्वारा दिनांक 11/10/2020 इल्ताफ को 220 ग्राम अवैध चरस के साथ ढांकी पुल के पास थाना क्षेत्रांतर्गत सहसपुर से गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्त से 220 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई है।
अभियुक्त इल्ताफ उपरोक्त के विरुद्ध थाना सहसपुर में धारा 8/20 NDPS act के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है, अभियुक्त को कल समय से न्यायालय पेश किया जाएगा।

*गिरफ्तार अभियुक्त*
===================== इल्ताफ पुत्र ईशाक निवासी ढकरानी थाना विकासनगर देहरादून उम्र 25 वर्ष।

*बरामदगी*

1- 220 gm अवैध चरस

*पुलिस टीम*
1. उ0नि0 शमशेर अली
2- कांस्टेबल दीपक चौहान
3- कांस्टेबल नवीन कोहली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed