ग्रह क्लेश के चलते पति ने की नवविवाहिता पत्नी की गला घोंटकर हत्या I

मुजफ्फरनगर : मंसूरपुर थाना क्षेत्र के गांव पुरबालियान में आज सुबह ग्रह क्लेश के चलते पति ने पत्नी की डाटा केबल से गला घोंटकर हत्या कर दी है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुँची थाना मंसूरपुर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मेडिकल परीक्षण के लिए भिजवा दिया है। बताया जा रहा है कि 6 माह पूर्व ही दोनों की शादी हुई थी, तभी से दोनों के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था।

जानकारी के अनुसार, थाना मंसूरपुर क्षेत्र के गांव पुरबालियान निवासी साबिर की शादी छह माह पूर्व गाजियाबाद जिले के कस्बा लोनी निवासी जोया के साथ हुई थी। दोनों शादी के बाद कुछ दिन तक हंसी खुशी से रहे, लेकिन उसके बाद दोनों में छोटी छोटी बातों को लेकर कहासुनी होने लगी और फिर नवदम्पति में मनमुटाव बढ़ता चला गया, जिसका नतीजा यह हुआ कि घर में क्लेश रहने लगा।

बताया जा रहा है कि एक सप्ताह पहले ही गृह क्लेश के चलते ही साबिर ने आत्महत्या का प्रयास किया था, जिसमें बड़ी मुश्किल से उसकी जान बची थी। तबसे घर में क्लेश कम होने के बजाय बढ़ता चला गया। आज सुबह भी साबिर व उसकी पत्नी जोया में किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी, जो मारपीट में बदल गयी। आरोप है कि साबिर ने गुस्से में आकर घर में रखे डाटा केबल से जोया का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और उसकी मौत होने पर खुद ही पुलिस को सूचना देकर मौके पर ही बुला लिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की गहनता से जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतका के मायके वालों को भी फोन कॉल कर बुला लिया है, जिन्होंने साबिर व उसके परिजनों के खिलाफ मंसूरपुर थाने में जोया की हत्या की तहरीर दे दी है। पुलिस ने साबिर को हिरासत में ले लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed