प्रधानमंत्री स्वरोजगार योजना कागजों में तोड़ रही है दम : दिवाकर भट्ट I

देहरादून : आज दिनाँक 07-09-2020 को उत्तराखंड क्रान्ति दल के केंद्रीय अध्यक्ष दिवाकर भट्ट द्वारा जारी एक बयान में कहा है कि उत्तराखंड में भाजपानीत त्रिवेंद्र की सरकार चारो खाने चित है, कोरोना महामारी के दौरान अव्यवस्था, प्रवासियों के रोजगार से सम्बंधित हो या फिर बेरोजगारों को रोजगार की बात हो, राज्य के कर्मचारियों के हकों के सवाल हो ।

राज्य सरकार इन सबमें असफल हो चुकी है।सरकारी विभागों में व्याप्त भ्रष्टाचार ने सरकार की जीरो टॉलरेंस की पोल खोल दी है।खुद मुख्यमंत्री के विभागों में सबसे ज्यादा भ्रष्ट्राचार के आकंठ में डूबा है। उक्रांद का स्पष्ट मानना है कि राज्य के बने इन 20 सालों की बदहाली के सवाल पर भाजपा कॉंग्रेस जिम्मेदार है।

अपने बयान में दिवाकर भट्ट ने कहा कि दिनाँक 09 सितम्बर 2020 को उक्रांद स्वम् उनके नेतृत्व में प्रवासियों के रोजगार, राज्य में बाहरी व्यक्तियों को नौकरियों के सवाल, कर्मचारियों के उत्पीड़न, बेरोजगारों के लिये रोजगार के मुद्दे, कोरोना काल मे सरकार की हीलाहवाली के कारण संक्रमण का बढ़ने के सम्बन्ध में पार्टी कार्यालय 10 कचहरी रोड़ देहरादून में एक दिवसीय धरना सरकार को चेताने के लिये दिया जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed