बॉलीवुड मशहूर एक्टर ऋषि कपूर का हुआ निधन।

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋषि कपूर की तबीयत खराब है, उन्हें मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया है, पिछले कुछ दिनों से उनकी तबीयत खराब चल रही थी, हॉस्पिटल सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ऋषि कपूर को कैंसर संबंधित समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया है ।

जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया है, ऋषि कपूर के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी जैसे ही उनके चाहने वालों को हुई उन्होंने उनकी सलामती और जल्द सेहतमंद होने की दुआएं करनी शुरू कर दी, सोशल मीडिया पर फैंस उनके लिए दुआएं मांग रहे है, वही अभी अभी एक बड़ी खबर सामने यह आ रही है कि दिग्गज बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर का निधन हो गया है ।

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को बीती रात अस्पताल में भर्ती किया था, खराब तबीयत के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, महानायक अमिताभ बच्चन ने ऋषि कपूर के निधन की जानकारी दी है, अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- वो गया. ऋषि कपूर गए।

अभी उनका निधन हुआ है, मैं टूट गया हूं, कपूर फैमिली से रणधीर कपूर ने ऋषि के निधन की खबर को कंफर्म किया है, बता दें, ऋषि कपूर को बुधवार उनके परिवार ने एच एन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया था उनके भाई रणधीर ने बताया था कि उन्हें सांस लेने में समस्या हो रही थी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed