शादी के 2 दिन बाद ही दुल्हन बनी मां ।

अंबाला : सिटी से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जानकर आप चौंक जायेंगे,मामला यह है कि शादी के दो दिन बाद ही यहां एक दुल्हन मां बन गई और उसने एक बच्ची को जन्म दिया ।

दरअसल, अंबाला सिटी के मनमोहन नगर की रहने वाली एक 20 साल की लड़की की शादी 14 फरवरी यानी की वैलेंटाइन डे वाले दिन छोटी घेल के रहने वाले एक युवक के साथ हुई थी..शादी के अभी दो दिन भी ठीक से नहीं बीते थे कि नई नवेली यह दुल्हन 17 फरवरी सोमवार सुबह मां बन गई ।

नई नवेली दुल्हन के इस प्रकार से मां बनने से ससुरालियों में बेहद आक्रोश है,दूल्हे के परिजनों ने बहु को अपने घर में रखने से इंकार कर दिया है ।

बताते हैं कि, ससुरालियों को यह पहले से नहीं पता था कि उनकी दुल्हन गर्भवती है,वो तो बीते सोमवार सुबह दुल्हन को पेट में पीड़ा हुई तो ससुराल वाले आनन-फानन में उसे अंबाला शहर के नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे,जब यहां डॉक्टरों ने दुल्हन की पीड़ा जो जांचा तो पता चला कि दुल्हन तो पूरे नौ महीने की प्रेग्नेंट है,जब यह बात डॉक्टरन ने ससुरालियों को बताई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई और उनके गुस्से की कोई सीमा नहीं रही,वह बहु को अस्पताल में ही छोड़कर डॉक्टर्स और बहु को बिना बताये वहां से चले गए ।

कुछ देर बाद दुल्हन ने एक बच्ची को जन्म दिया,जिसके बारें में जब डॉक्टर्स दुल्हन को लेकर उसके ससुरालियों को यह बात बताने आये तो वह अस्पताल में नहीं थे,डॉक्टर्स ने अस्पताल में काफी तलाशा लेकिन वो नहीं मिले जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई ।

उधर, सूचना पाकर पुलिस अस्पताल पहुंची और दुल्हन से पूछताछ करने की कोशिश की लेकिन दुल्हन का स्वास्थ्य ठीक न होने की कारण दुल्हन पुलिस कोप कुछ नहीं बता सकी,महिला थाना की एसएचओ सुनीता ढाका ने कहा कि अभी दुल्हन के बयान दर्ज नहीं हो पाए हैं।

उसके बयानों के आधार पर ही कोई कार्रवाई की जाएगी।हालांकि, दुल्हन की उसकी बड़ी बहन से बात हुई है ऐसा पता चला है,दुल्हन ने अपनी बहन को बताया है कि, इसके लिए पड़ोस का रहना वाला शादीशुदा व्यक्ति जिम्मेदार है,लेकिन पुलिस इस बयान पर भरोसा तब तक नहीं कर सकती जब तक दुल्हन खुद पुलिस को इस बारे में अपना बयान दर्ज न करादे ।

ताज्जुब की बात यह है कि दुल्हन के 9 माह की गर्भवती होने के बावजूद यह राज कैसे छिपा रहा,ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी को भी उसका गर्भ नजर नहीं आया,दुल्हन के घरवालें ने इस बारे कोई जानकारी होने से ही इनकार किया है,उनका कहना है कि उनकी लड़की का रिश्ता अप्रैल 2017 में तय हुआ था,रिश्ते के बाद से लड़का-लड़की आपस में मिले भी नहीं। वे खुद हैरान हैं कि ऐसा कैसे हो गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed