गृह क्लेश को लेकर युवक ने गोली मारकर की आत्महत्या l

देहरादून : आज दिनांक 23-11-19 को समय करीब 17:00 बजे सूचना मिली की एक व्यक्ति दीपक थापा द्वारा अपने लक्ष्मणपुर स्थित घर पर अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मार दी गई है। इस सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी बाजार मय पुलिस बल के घटनास्थल पर पहुंचे तो पुलिस के पहुंचने से पूर्व ही दीपक थापा उपरोक्त के परिजनों द्वारा घर का दरवाजा तोड़कर गंभीर अवस्था में निजी वाहन से दीपक थापा उपरोक्त को सरकारी चिकित्सालय ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। प्रारंभिक जांच में मृतक दीपक थापा का विगत छह-सात साल पूर्व गोरखा रेजीमेंट से रिटायर होकर वर्तमान में संविदा पर बिजली विभाग में नौकरी करना पाया गया।

मृतक के घर पर उनकी पत्नी, 1 पुत्र उम्र करीब 16 साल व एक पुत्री उम्र करीब 14 साल है। अन्य जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक का अपनी पत्नी से किसी बाद पर विवाद हो गया था, उसके पश्चात मृतक द्वारा दिन से ही शराब का सेवन कर स्वयं को कमरे में बंद कर दिया था। परिजनों द्वारा समझाने की कोशिश करने तथा दरवाजा खोलने के निवेदन करने पर मृतक द्वारा गोली मारने की धमकी दी जा रही थी किंतु फिर भी मृतक द्वारा दरवाजा नहीं खोला गया।

समय करीब 17:00 बजे मृतक द्वारा स्वयं की लाइसेंसी राइफल 12 बोर से बाएं तरफ सीने में गोली मार दी। प्रारंभिक जांच में ग्रह कलेश होने के कारण मृतक द्वारा स्वयं को गोली मारना प्रकाश में आया है। विस्तृत जांच की जा रही है। दीपक थापा पुत्र स्व0 श्री करण बहादुर थापा, उम्र 40 वर्ष निवासी ग्राम लक्ष्मणपुर, रसूलपुर, थाना विकासनगर, देहरादून l

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed