बाइक सवार युवक ने सीएनजी भरवा रहे कार सवार की गोली मारकर की हत्या l

फरीदाबाद : नेशनल हाईवे नंबर 2 पर मेवला महाराजपुर के पास सोमवार सुबह एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को बाइक सवार दो बदमाशों ने उस वक्त अंजाम दिया है, जब यहां पेट्रोल पंप के पास युवक अपनी होंडा सिटी कार में बैठा था। बताया जा रहा है कि वह यहां सीएनजी गैस लेने आया था। हत्या की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस जांच में पाया कि यह घटना पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर-21 ए निवासी जतिन सोमवार सुबह करीब साढ़े 10 बजे अपने होंडा सिटी कार में सवार हो नेशनल हाईवे नंबर 2 पर मेवला महाराजपुर स्थित सीएनजी पम्प पर पहुंचा था। वह सीएनजी भरवाने के लिए रुका तो पीछा कर रहे बाइक पर सवार दो बदमाशों ने आते ही जतिन पर गोली चला दी। इस दौरान जतिन ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, वहीं वारदात को अंजाम दे दोनों बदमाश मौके से फरार हो गए।

पत्नी पर गहराया शक, जांच जारी

सूचना के बाद पुलिस की मानें तो जतिन का अपने पत्नी के साथ झगड़ा चल रहा था और अदालत में डायवोर्स का केस भी चल रहा था। सूत्रों के अनुसार पुलिस की शुरुआती जांच में मृतक की पत्नी का नाम सामने आया है। पुलिस को शक है कि मृतक की पत्नी ने सुपारी कितर से अपने पति की हत्या करवाई होगी और अभी इस केस की जांच जारी है। पुलिस अधिकारी कुछ भी खुलकर बोलने से कतरा रहे हैं। बताया गया है कि मरने वाले जतिन की पत्नी किसी सैलून में नौकरी करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed