होटल गगां होम स्टे के रिसेप्शन से मोबाइल चुराने वाला अभियुक्त, मोबाइल चोरी में प्रयुक्त एक्टिवा के साथ गिरफ्तार l

देहरादून : ऋषिकेश दिनांक 21/07/2019 को कोतवाली ऋषिकेश पर शिकायतकर्ता अमित सिंह पुत्र मोहन सिंह हरिद्वार रोड ऋषिकेश के द्वारा शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया कि आज सुबह गंगा होम स्टे होटल के रिसेप्शन पर मेरे द्वारा अपना पैनासोनिक कंपनी का मोबाइल फोन चार्जिंग पर लगाया गया था, जो किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा चोरी कर लिया गया है। जिस पर कोतवाली ऋषिकेश में तत्काल मुकदमा अपराध संख्या 209/19 धारा 380 आई.पी.सी पंजीकृत कर कार्रवाई प्रारंभ की गई।
होटल के अंदर से इस प्रकार चोरी की घटना की गंभीरता को देखते हुए प्रभारी निरीक्षक ऋषिकेश द्वारा तत्काल उच्चाधिकारी गणों को इसकी सूचना दी गई। जिस पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक महोदय द्वारा तत्काल मामले के अनावरण हेतु पुलिस टीम गठित करने हेतु आदेशित किया।
पुलिस टीम द्वारा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों का बारीकी से निरीक्षण किया गया एवं मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति लाल रंग की एक्टिवा गाड़ी में जाता हुआ दिखाई दिया है। जिस पर गठित टीम लाल रंग की एक्टिवा की तलाशी हेतु क्षेत्र में चेकिंग अभियान चला रही थी। की चेकिंग अभियान के अंतर्गत तहसील चौक के पास
से पुलिस टीम ने एक लाल रंग की स्कूटी को रोककर चेक किया तो उसके पास से उपरोक्त घटना से संबंधित चोरी का फोन बरामद हुआ एक्टिवा के संबंध में पूछताछ की तो उसके द्वारा बताया गया कि उक्त एक्टिवा उसके द्वारा कोटद्वार जनपद पौड़ी गढ़वाल से चोरी की गई है।

नाम पता अभियुक्त गण


विजय उर्फ बिट्टू पुत्र श्री पृथ्वी सिंह रावत निवासी- ग्राम गरुड़, पोस्ट गरुड़, पट्टी सोल डुगरा, तहसील थराली, जिला चमोली, उम्र- 25 वर्ष।

बरामदगी


1- मोबाइल पैनासोनिक
(मु०अ०स० 290/19 धारा 380/411 से सम्बंधित)

2- एक्टिवा लाल रंग ( UK15 A 5726 ) ( कोटद्वार से चोरी अभियुक्त के बताये अनुसार)

नोट- एक्टिवा की चोरी के संबंध में थाना कोटद्वार से जानकारी हासिल की जा रही है, एवं अन्य थानों/जनपदों से भी अभियुक्त के अपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है।
अभियुक्त को समय से माननीय न्यायालय के समक्ष पेश कर जेल भेजा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed