महिला गनर सहित फर्जी विजिलेंस टीम के 7 सदस्य गिरफ्तार l

रामपुर : खुद को लखनऊ की विजिलेंस टीम बताकर राशन डीलर से 50 हजार रुपये ऐंठने पहुंचे सात लोगों ने पूछताछ में हकीकत बयां कर दी। पुलिस ने इस फर्जी विजिलेंस टीम के सभी सातों सदस्यों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक खजुरिया थाना क्षेत्र के ग्राम अहरो में वर्षा रानी की राशन की दुकान पर सोमवार की शाम करीब चार बजे हूटर लगी स्कॉपियो और भाजपा का झण्डा लगी ईको स्पोर्ट्स कार से सात लोग पहुंचे थे। इनमें एक महिला और गनर भी शामिल था। उन्होंने खुद को लखनऊ की विजिलेंस टीम बताया था। पहले तो टीम ने दुकान पर मौजूद राशन डीलर के पति शेर सिंह को गड़बड़ियों का हवाला देकर हड़काया लेकिन कुछ ही देर में वे मामला रफा-दफा करने पर उतर आए। वे इसके एवज में 50 हजार रुपये मांग रहे थे।

इसी के कारण शेर सिंह को शक हुआ और उसने स्थानीय पूर्ति विभाग और पुलिस को सूचित कर दिया था। राशन डीलर की सूचना पर खजुरिया पुलिस ने दोनों कारों समेत कथित विजिलेंस टीम के सातों सदस्यों को पकड़ लिया था। रात में पुलिस अधीक्षक डाक्टर अजय पाल शर्मा की मौजूदगी में पूछताछ की गई। पुलिस के अनुसार पूछताछ में ये सब फर्जी निकले। जिस पर आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed