नाबालिग छात्रा के साथ प्रधानाचार्य करता छेड़खानी और दुष्कर्म कार्रवाई ना होने पर ग्रामीणों में रोष l

देहरादून : माजरी माफी इंटर कॉलेज की 12वी की नाबालिग 17 वर्षीय छात्रा से प्रिंसिपल नरेंद्र सिंह बिष्ट करता रहा विगत दो तीन दिनों से करता रहा छेड़छाड़ और दुष्कर्म का प्रयास।
पीड़िता के अनुसार विगत दो दिनों से प्रिंसिपल छुट्टी होने से आधा घण्टे पहले उसे व उसकी फ्रेंड को अपने आफिस बुला लेता था और कपड़े खींच कर शरीर के साथ छेड़छाड़ करता था तथा गलत काम की कोशिश करता था तब परेशान होकर उसने अपने मातापिता को बताया। प्रिंसिपल बिष्ट छोटे छोटे कपड़े पहन कर आने और शाम को आना, घुमाने ले चलेंगे कहता था।
ज्ञात हो कि नवादा (वार्ड 96) निवासी पीड़िता के पिता तोप बहादुर व ग्रामीणों ने पुलिस की भूमिका को संदिग्ध बताते हुए आरोप लगाया कि नेहरू कॉलोनी पुलिस सुबह 7बजे से उन्हें थाने में बिठाकर मामले को निपटाने के अनुचित दबाव बना रही है और दोषी प्रिंसिपल को बचाने की दिशा में काम कर रही है। नाबालिग पीड़िता का ठीक प्रकार से मेडिकल परिक्षन भी नहीं कराया गया है। ग्रामीणों व परिजनों में इस दुष्कृत्य और पुलिस की संदिग्ध भूमिका के विरुद्ध रोष है उनका कहना है कि पुलिस ने शाम 4 बजे तक अकारण ही थाने में बिठा कर रखा सुर नामजद दोषी अभियुक्त को गिरफ्तार नही किया। यदि पुलिस ने सख्त कार्यवाही नहीं कि तो ग्रमीणों को मजबूर होकर कोई कदम उठाना पड़ेगा। ग्रामीणों के साथ पार्षद सचिन थापा, गणेश डंडरियाल (बार्ड अध्यक्ष) सहित सैकड़ों ग्रामीण वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुँचे।

सूत्रों की अगर माने तो पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को कोर्ट में मजिस्ट्रेट के बयानों हेतु पेश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed