टिहरी लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल मणि जी के रोड़ शो में उमड़ा जन सैलाब l

देहरादून : टिहरी लोकसभा निर्दलीय प्रत्याशी गोपाल मणि लगातार दोनों मुख्य दलों को टक्कर देते नजर आ रहे है, यह अंदाजा आज देहरादून में हुए उनके विशाल रोड शो से लग रहा है ।

आज देहरादून रिस्पना से पैदल और वाहनों के काफिलों के साथ रोड़ शो शुरू हुआ जो धर्मपुर
CMI से शुभाष रोड़ से होते हुए MKP चौक से तहसील चौक घन्टाघर राजपुर रॉड एश्ले हॉल से परेड ग्राउंड पहुंचा, पूरे रोड शो में अथाह जनसमुदाय उमड़ा भीड़ बढ़ती गयी लोगों के बीच से नारों की आवाज सुनाई दे रही थी, गोपाल मणि की टक्कर में सारे पड़ गए चक्कर में ।
गौ गंगा की यही पुरार गोपाल मणि अबकीबार। भारतमाता की जै। इस प्रकार से लोगों के अंदर खाशा उत्साह देखने को मिला संत गोपाल मणि जी ने कहा कि हमारी किसी से लड़ाई नही है क्योंकि यह चुनाव हम नही बल्कि स्वयं गौ और गंगा लड़ रही है इसलिए गौ गंगा निश्चित रूप से जीतेगी हमें पूरा विश्वास है।
आगे कहा को हमारा संकल्प है कि हमने इस देश भारत बनाना है जबकी बर्तमान सरकारे इंडिया बनाने में लगी है और जब इंडिया ही बनना था तो अंग्रेजो ने भी तो यही काम किया इस देश की संस्कृति को नष्ट किया । और अब समय आगया है कि गौ गंगा के सम्मान के साथ पुनः यह देश विश्व गुरु की पदवी को प्राप्त करेगा। रोड शो में जिला पंचायत अध्यक्ष प्रकाश रमोला शूरवीर सिंह मतुड़ा आचार्य राकेश डॉ सीता जुयाल सूरतराम डंगवाल कुसुम भट्ट CA विवेक कोठारी यशवंत सिंह रावत आनंद सिंह रावत मधु रतूड़ी बृजलाल रतूड़ी आदि सैकड़ों लोग साथ मे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed