कोतवाली के दोनों ड्राइवरों को कोरोना निकलने से प्रशासन में मचा हड़कंप l

फर्रुखाबाद : कोतवाली फर्रुखाबाद के दोनों ड्राइवरों को कोरोना निकलने से सनसनी फैल गई है, कोतवाली फर्रुखाबाद के मुख्य चालक दिनेश कुमार त्रिपाठी एवं सेकंड मोबाइल के ड्राइवर रामसरन यादव को कोरोना निकला है इस बात की जानकारी होते ही कोतवाली के पुलिसकर्मियों के अलावा ड्राइवर के दोस्तों आदि लोगों में भी हड़कंप मचा है।

ड्राइवर दिनेश कुमार त्रिपाठी कोतवाली के पास ही मोहल्ला हाता मंगल खा में पत्नी के साथ किराए पर रहता है जबकि ड्राइवर रामसरन कोतवाली के तीसरे मंजिल पर एक कमरे में अकेले रहता रहता था,ड्राइवर दिनेश कुमार त्रिपाठी को लेने के लिए स्वास्थ्य टीम वहां पहुंच गई है स्वास्थ्य टीम के डॉक्टर ने सब्जी मंडी के परचून दुकानदार बासु सिँधी को हडकाया कि मना करने के बावजूद भी तुम दुकान खोले हो, बीते दिनों तुमसे दुकान बंद रखने को कहा था हड़काये जाने पर बासु ने दुकान बंद कर दी।

बताया गया है कि जिस मकान में ड्राइवर त्रिपाठी रहता है उस मकान में कई पुलिसवाले भी किराए पर रहते हैं। अब सब्जी मंडी इलाके के सील हो जाने की आशंका हो गई है कोतवाली फर्रुखाबाद मैं कोरोना के मरीजों की संख्या 5 हो गई है। जबकि दीवान ओम प्रकाश शर्मा की कोरोना वायरस से मौत हो चुकी है बीते दिन कोतवाली के सिपाही रोहित कसाना सूरज एवं धर्मेंद्र का पुनः सैंपल लिया गया था। सीओ सिटी मन्नी लाल गौड़ ने कोतवाली के दोनों ड्राइवरों को कोरोना पाये जाने की पुष्टि की है।

जनपद फर्रुखाबाद में पाए गए चार नए कोरोना पॉजिटिव केस

04 पॉजिटिव मरीजों मे दो पुलिस कर्मी भी शामिल,दोनों पुलिस कर्मी शहर कोतवाली के वाहन चालक हैं।

कुल कोरोना पॉजिटिव केस हुए 140
कुल डिस्चार्ज 82
कुल मृत्यु 06
एक्टिव। 52

…जनता की सेवा करते करते पुलिस के जवान अब स्वंय संक्रमित होने लगे पर आम आदमी आज भी जागरूक नही हो पाया , अब तो भगवान ही मालिक है , हाय पैसा , हाय रुपया , जब इंसान ही नहीं रहेगा तो किसके लिए कमाओगे धन I

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *