कांग्रेस प्रवक्ता के मर्डर पर बोले सीएम खट्टर, जिस पर 13 केस हों, उसके साथ कुछ भी हो सकता है l

नई दिल्ली : हरियाणा कांग्रेस के प्रवक्ता विकास चौधरी की मौत पर राज्य के सीएम मनोहर लाल खट्टर ने शुक्रवार को एक बेतुका बयान दिया है। मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि, जिस व्यक्ति के पर 13 अपराधिक केस हों। उसके खिलाफ ऐसा कुछ भी संभव हैं। उन्होंने मृत कांग्रेस प्रवक्ता को बैड कैरेक्टर वाला बताया है। उनके उस बयान पर विपक्ष हमलावर हो गया है। बता दें कि, गुरुवार सुबह फरीदाबाद में एक जिम के बाहर कांग्रेस प्रवक्ता की गोली मारकर हत्या कर दी थी।

मृतक बैड कैरक्टर घोषित था

जब शुक्रवार को मीडिया ने मनोहर लाल खट्टर से विकास चौधरी हत्याकांड को लेकर सवाल किए तो उन्होंने कहा कि, उनके खिलाफ 13 एफआईआर दर्ज थीं और वह एक बुरे चरित्र के व्यक्ति घोषित थे, ऐसे व्यक्ति के साथ कुछ भी संभव हो सकता है, यह व्यक्तिगत दुश्मनी भी हो सकती है। पुलिस की टीमें बनाई गई हैं, दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। उनके इस बयान पर कांग्रेस ने हमला बोला है।

खट्टर ने कहा, ‘यह घिनौनी घटना

खट्टर ने कहा, ‘यह घिनौनी घटना है। अपराधी छोड़े नहीं जाएंगे लेकिन उस व्यक्ति का कैरेक्टर खराब है, यह भी ध्यान देना होगा। वह एक बुरे चरित्र के व्यक्ति घोषित थे। उन्हें कांग्रेस वालों ने अपने पार्टी में शामिल करके प्रवक्ता बना दिया है। बता दें कि, विकास चौधरी हत्या की जांच में ये सामने आया है कि, 2008 में उन्हें पुलिस ने 10 नंबरी यानि कि बेड कैरेक्टर घोषित किया था। ऐसे व्यक्तियों का नाम पुलिस स्टेशन के बाहर अपराधिक बोर्ड पर लिखा होता है।

विकास के खिलाफ 13 मुकदमे दर्ज हैं

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विकास चौधरी का नाम अभी भी फरीदाबाद के सेक्टर-7 पुलिस स्टेशन के बोर्ड में लिखा हुआ है। वहीं विकास के खिलाफ जिले के अलग अलग थानों में कुल 13 आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिनमें मारपीट, जान से मारने की धमकी, हथियार के बल पर अगवा करना, जबरन वसूली जैसे मामले शामिल हैं। उधर हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर ने शुक्रवार को फरीदाबाद के बीके अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया, जहां विकास का शव रखा गया था। अशोक ने कहा, ‘कल हमें बताया गया कि सारी फॉर्मेलिटी हो चुकी हैं लेकिन अभी तक हमें बॉडी नहीं मिली दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *