उत्तराखंड वेब पोर्टल एशोसिएशन चुनाव में किस-किस की है दावेदारी l


अध्यक्ष पद पर शिवप्रसाद सेमवाल, महासचिव पद पर आलोक शर्मा की जोरदार दावेदारी….

संगठन मंत्री पद पर दीपक धीमान, सह सचिव पद पर घनश्याम जोशी ने ठोकी ताल….

देहरादून : उत्तराखंड वेब पोर्टल एशोसिएशन के चुनाव का शंखनाद हो गया है, अध्यक्ष पद पर शिवप्रसाद सेमवाल और महासचिव पद पर आलोक शर्मा की जोरदार दावेदारी है, दोनों ही दावेदारों ने जबरदस्त चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है।

इसी कड़ी में आज देहरादून में महासचिव पद के प्रत्याशी आलोक शर्मा के चुनाव कार्यालय का विधिवत उद्घाटन किया गया। उदघाटन कार्यक्रम में अध्यक्ष शिवप्रसाद सेमवाल के साथ ही बड़ी सँख्या में वेब मीडिया से जुड़े पत्रकार साथियों ने शिरकत कर आलोक शर्मा के प्रति अपना विश्वाश जताया और उन्हें महासचिव पद पर भारी वोटों से जिताने की बात कही। आपको बता दें कि आगामी 13 अक्टूबर को होने वाले चुनाव को लेकर संगठन में उत्साहित दिखाई दिए वही इस अवसर पर संगठन के सदस्यों में खासा उतसाह दिखा।

वही चुनाव कार्यालय के उदघाटन के बाद अध्यक्ष पद के प्रत्याशी प्रत्याशी शिव प्रसाद सेमवाल ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह संगठन आने वाले समय में एक अलग इतिहास बनाने के लिए संकल्प बद्ध है। उन्होंने कहा कि प्रदेश का मात्र एक ऐसा संगठित होकर लोगों के नजर के सामने आएंगे जो पत्रकार हितों के लिए नहीं बल्कि समाज के लोगों के लिए भी बढ़ चढ़ कर अपनी भागीदारी करते हुए दिखाई देंगे ।

इस मौके पर संगठन के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शिव प्रसाद सेमवाल ,महासचिव पद के प्रत्याशी आलोक शर्मा ,सह सचिव पद के प्रत्याशी घनश्याम जोशी एवं संगठन मंत्री पद के प्रत्याशी दीपक धीमान सहित संगठन के अन्य सदस्यगण जैसे विरेंदर गैरोला,आशीष नेगी ,अनूप ढोंढियाल ,स्वप्निल सिन्हा,दीपक साह, प्रकाश, अफरोज, खालिद खान, प्रभाकर रावत,एम एस चौहान, अभिषेक साह,इरफान खान,अरुण पांडे,महेश नारायण, दीपक गोसाई,शशांक त्यागी,रंजीत सिंह रावत,दीवान सिंह राणा, विक्रम सिंह रौठान, के डी बंगवाल, सतपाल रावत, पीएम डिमरी ,शिशुपाल रावत, उपेंद्र बडोनी ,बी पी तिवारी ,कमल शर्मा ,विकास शाह ,मनोज शाह अमित अमोली, पंकज कपूर ,विजय
रावत ,विशाल वर्मा ,सुरेंद्र सिंह बिष्ट ,शंकर कुशवाहा ,पंकज जडली, पंकज भंडारी ,अनूप नौडियाल,सुंदर खोलिया आदि मौजूद रहे ।
उद्घाटन के शुभ अवसर पर संगठन के 40 से अधिक संख्या में सदस्यों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed