स्विफ्ट डिजायर में 07 पेटी अंग्रेजी अवैध शराब की तस्करी करते एक अभियुक्त गिरफ्तार ।

देहरादून : कोरोनावायरस से सुरक्षा की दृष्टिगत पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जनपद देहरादून के द्वारा अवैध रूप से शराब की बिक्री/तस्करी तथा शराब तस्करों की गिरफ्तारी के संबंध में कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया है।

इसी अनुपालन में पुलिस अधीक्षक ग्रामीण एवं क्षेत्राधिकारी ऋषिकेश के निकट पर्यवेक्षण में थानाध्यक्ष रायवाला के द्वारा उपरोक्त आदेश-निर्देशों से अवगत कराते हुए टीम गठित कर अवैध रूप से शराब की बिक्री/तस्करी के विरुद्ध तथा शराब तस्करों की गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही करने हेतु आदेशित किया गया था।

इसी क्रम मे आज दिनांक 27-07-2020 को गठित टीम के द्वारा एक कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर रजि0 न0- UK07TB3594 में अवैध रूप से अंग्रेजी शराब मार्का 8PM के पव्वो की 7 पेटी (336 पव्वे) की तस्करी करते साहब नगर पुलिया छिद्दरवाला के पास से एक अभियुक्त नरेश कुमार जोशी पुत्र स्व0 तिलक प्रसाद निवासी जमनपुर सेलाकुई देहरादून को गिरफ्तार किया गया।

अभियुक्त के विरुद्ध धारा-60/72 आबकारी अधिनियम के अंतर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया| अभियुक्त को निर्धारित समय अवधि में माननीय न्यायालय पेश किया जाएगा

नोट– अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की जानकारी की जा रही है|

अभियुक्त का नाम पता
नरेश कुमार जोशी पुत्र स्व0 तिलक प्रसाद निवासी जमनपुर सेलाकुई देहरादून

बरामदगी
1-7 पेटी (336 पव्वे) अंग्रेजी शराब मार्का 8PM
2- एक कार मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर UK07TB3594

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *