सरफिरे आशिक ने बाप-बेटी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, भाई को भी लगी गोली l

मेरठ : टीपी नगर के शिवपुरम कॉलोनी में शनिवार देर रात एकतरफा प्यार में आशिक ने शादी से दो दिन पहले युवती एवं उसके पिता की गोली मारकर हत्या कर दी, विरोध करने पर युवती के भाई को भी गोली मार दी, बताया जाता है कि आरोपी युवक-युवती से एकतरफा प्रेम करता था l

शनिवार देर रात उसने अपने साथियों के साथ मिलकर दोहरे हत्याकांड को अंजाम दे डाला, मामला टीपी नगर इलाके के शिव पुरम कॉलोनी का है, राजकुमार की बेटी आंचल की दो दिन बाद 29 जून को बारात आनी थी पड़ोसी सागर आंचल से एकतरफा प्यार करता था l

शनिवार को सागर ने अपने दो मौसेरे भाई बुला लिए आरोप है कि सागर और उसके मौसेरे भाई ने राजकुमार के घर पर हमला बोल दिया आरोपियों ने आंचल एवं उसके पिता राजकुमार की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी, गोलियों की आवाज सुनकर आंचल का भाई दौड़कर आया तो आरोपियों ने उसको भी गोली मार दी।

पिता-पुत्री की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में जाग हो गई इससे पहले लोग आरोपियों की घेराबंदी करते कि वह हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए इस वारदात की जानकारी लगते ही टीपी नगर पुलिस मौके पर पहुंच गई लहूलुहान हालत में तीनों को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया।

जहां पिता पुत्री को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी लेकिन वे हाथ नहीं लग सके पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed