सड़क दुर्घटना में युवक की मौत।

देहरादून : आज दिनांक 11-03-2020 को कंट्रोल रूम के माध्यम से सूचना प्राप्त हुई थी डाकपत्थर बैराज के पास एक मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई है।

इस सूचना पर चौकी डाकपत्थर से तत्काल पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मोटरसाइकिल नंबर यू0के0-16- 8912 जिसे चालक वीर सिंह पुत्र हुकम सिंह निवासी मेंहूंवाला खालसा चला रहा था तथा मोटरसाइकिल पर चालक के साथ ओमप्रकाश उर्फ मिट्ठू बैठा था, समय 16:00 बजे करीब उक्त मोटरसाइकिल अनियंत्रित होकर बैराज सुरक्षा हेतु लगी ग्रिल से टकरा गई, जिससे ओमप्रकाश उर्फ मिट्ठू उपरोक्त के सिर में गंभीर चोटें आने पर उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई तथा चालक वीर सिंह को मामूली चोटें आई।

पुलिस द्वारा मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर बाद पंचायत नामा पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी विकासनगर भेजा गया है, मृतक के शव का का कल समय से पोस्टमार्टम कराया जाएगा, प्रारंभिक जानकारी पर ज्ञात हुआ कि चालक व मृतक शराब के नशे में थे, नशे में तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए नियंत्रित न कर पाने के कारण चालक द्वारा उक्त मोटरसाइकिल को बैराज सुरक्षा हेतु लगी ग्रिल से टकरा दिया, जिस कारण ही मृतक के सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसकी मृत्यु हुई है।

इस संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है। तहरीर प्राप्त होने पर वैधानिक कार्यवाही की जाएगी। मोटरसाइकिल को कब्जे पुलिस लिया गया है।

नामपता मृतक

ओमप्रकाश उर्फ मिट्ठू पुत्र भगत सिंह निवासी मेहूवाला खालसा, थाना विकासनगर, देहरादून, उम्र 27 वर्ष।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed