रोहित शेखर की हत्या के आरोप में पत्नी को किया गिरफ्तार l

नई दिल्ली : उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की हत्या के मामले में रोहित की पत्नी अपूर्वा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, इस वक्त क्राइम ब्रांच डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके आवास पर मौजूद है. जहां से थोड़ी देर में अपूर्वा को ले जाया जाएगा।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, अपूर्वा ने लंबी चली पूछताछ के बाद यह कबूला है कि दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे। दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे. पता ये भी चला है कि रोहित शेखर नशे का भी आदी था. जिसके चलते वह मना करने पर भी झगड़ता था। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपूर्वा ने लंबी चली पूछताछ के बाद यह कबूला है कि दोनों के बीच संबंध अच्छे नहीं थे. दोनों के बीच आए दिन झगड़े होते रहते थे।

उत्तराखंड से लौटते वक्त रोहित ने अपनी रिश्ते की भाभी कुमकुम के साथ शराब पी थी। अपूर्वा को कुमकुम और रोहित के रिश्तों पर शुरू से शक था। इस पर जब वह घर पहुंचा तो अपूर्वा ने उससे पूछा कि तुमने किसके साथ शराब पी। तो रोहित ने जवाब दिया कुमकुम के साथ, इस पर अपूर्वा को बहुत गुस्सा आया। इसी बात को लेकर रोहित और अपूर्वा में काफी झगड़ा भी हुआ। फिर रात में करीब एक बजे अपूर्वा रोहित के कमरे में गई और उससे काफी झगड़ा किया। दोनों के बीच बहस इतनी बढ़ी कि अपूर्वा ने एक हाथ से रोहित का गला दबाया और एक हाथ से उसका मुंह दबा दिया। इसी सब में रोहित की मौत हो गई। इस तरह पुलिस के दावों से यह काफी हद तक साफ होता है कि रोहित की हत्या जागते वक्त की गई थी और वह भी तकिए से मुंह दबाकर नहीं बल्कि हाथ से गला और मुंह दबाकर की गई।

पुलिस ने जानकारी दी है कि अपूर्वा ने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया, इसमें उसके साथ कोई और शामिल नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *