राष्ट्रीय उत्तराखंड पार्टी ने किए विधानसभा के प्रभारी नियुक्त ,कई अन्य नेताओं ने की पार्टी ज्वाइन

राष्ट्रीय उत्तराखंड पार्टी ने किए विधानसभा के प्रभारी नियुक्त ,कई अन्य नेताओं ने की पार्टी ज्वाइन

देहरादून उत्तराखंड पार्टी के कार्यालय में केंद्रीय अध्यक्ष श्री नवनीत गुंसाई की अध्यक्षता में आयोजित की गई। अध्यक्ष द्वारा वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि उत्तराखंड को बने हुए इक्कीस वर्ष हो गए हैं। जिन उद्देश्यों के लिए लोगों ने शहादत दी व संघर्ष किया था उसका कोई भी मकसद हल नहीं हुआ उत्तराखंड बनाने के लिए जिन लोगों ने अपनी कुर्बानी दी उनके सपने सपने ही बनकर रह गए। उत्तराखंड में राष्ट्रीय दलों कांग्रेस या बीजेपी द्वारा इस राज्य का शोषण ही किया गया व बार-बार मुख्यमंत्रियों को बदलने का कार्य किया गया इन लोगों ने यहां की जल जंगल जमीन को बाहर के भू माफियाओं शराब माफियाओं नदी माफियाओं के हवाले कर दिया। यहां पहाड़ की जनता उत्तराखण्ड में अपनी ही जमीनों पर घर नहीं बना सकती है सरकारों द्वारा कभी भी उत्तराखंड में सख्त भू कानून नहीं लाया गया जैसे कि हिमाचल प्रदेश में धारा 371 एक सख्त कानून लागू है यहां की जनता अपनी ही जमीनों में नौकर बनकर रह गई है। इन सब बातों को ध्यान रखते हुए राष्ट्रीय उतराखण्ड पार्टी समान विचारधारा वाले दलों के साथ मिलकर आगामी 2022 विधानसभा चुनाव लड़ेगी। इस क्रम में राष्ट्रीय उतराखण्ड पार्टी ने धनोल्टी
विधान सभा से अमित पंवार को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है मसूरी विधानसभा से राजेंद्र सिंह थापा को मसूरी विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया है राजपुर रोड विधानसभा से बालेश बवानिया को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है घनसाली विधान सभा से अवतार गुसाईं को प्रभारी नियुक्त किया है धर्मपुर विधानसभा से जगमोहन रावत को पर्यवेक्षक नियुक्त किया है इसके अलावा दूसरी विधानसभाओं में भी पर्यवेक्षक एवं प्रभारी नियुक्त किए जाएंगे। इसी क्रम में राष्ट्रीय उत्तराखण्ड पार्टी के अध्यक्ष ने प्रेस वार्ता में पूर्व प्रत्यासी एवं भाजपा नेता विजय कुमार एवं यूकेडी में पूर्व महानगर प्रवक्ता योगेश जोशी व पूर्व बी एस एफ से सेवानिवृत प्रवेश कुमार को भी साथियों सहित पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई।
प्रेस वार्ता में अध्यक्ष नवनीत गुसाईं बालेश बवानिया अमित पंवार सुरजीत सिंह पारुल बिष्ट रामपाल राजेंद्र सिंह थापा रामेंद्र सिंह राणा विनोद अस्वाल प्रभात डंडरियाल महेंद्र गुसाईं सुरेश कुमार आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed