मुजफ्फरनगर में आरएसएस के जिला बौद्धिक प्रमुख को मारी गोली l

मुजफ्फरनगर : जनपद के फुगाना थाना क्षेत्र के गांव हबीबपुर में आज सुबह आरएसएस के बड़े नेता को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी , जिसके चलते क्षेत्र में कोहराम मच गया । घायल आरएसएस नेता की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है । घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है । प्राप्त जानकारी के मुताबिक फुगाना थाना क्षेत्र के गांव हबीबपुर निवासी सोमपाल सैनी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला बौद्धिक प्रमुख हैं । आज सुबह सोमपाल सैनी अपने खेतों में चेरी काटने के लिए गए थे । बताया जा रहा है कि इसी बीच वहां कुछ बदमाश आए और उन्होंने सोमपाल सैनी को गोली मारकर घायल कर दिया । गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे । घायल सोमपाल सैनी को उपचार के लिए बुढ़ाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया , जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया है । घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है ।


मुजफ्फरनगर : फुगाना थाना क्षेत्र के गांव हबीबपुर में आज सुबह आरएसएस के बड़े नेता को अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी , जिसके चलते क्षेत्र में कोहराम मच गया, घायल आरएसएस नेता की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रेफर कर दिया गया है ।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है, प्राप्त जानकारी के मुताबिक फुगाना थाना क्षेत्र के गांव हबीबपुर निवासी सोमपाल सैनी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला बौद्धिक प्रमुख है, आज सुबह सोमपाल सैनी अपने खेतों में चरी काटने के लिए गए थे, बताया जा रहा है कि इसी बीच वहां कुछ बदमाश आए और उन्होंने सोमपाल सैनी को गोली मारकर घायल कर दिया ।

गोली चलने की आवाज सुनकर जब तक आसपास के खेतों में काम कर रहे ग्रामीण मौके पर पहुंचे तब तक बदमाश वहां से फरार हो चुके थे । घायल सोमपाल सैनी को उपचार के लिए बुढ़ाना सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाया गया , जहां से उनकी हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ रैफर कर दिया गया है । घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई । सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed