मुजफ्फरनगर के सीमेंट व्यापारी का शव मिलने से सनसनी।

मुजफ्फरनगर : जिले के सीमेंट व्यापारी का शव नारसन कलां खेड़ा जट मार्ग नाले के पास खेत से मिलने से सनसनी फैल गई। शव के पास से तमंचा और जिंदा कारतूस और मृतक की बाइक बरामद की गई। युवक की हत्या की आशंका जतायी जा रही है।

पुलिस के मुताबिक गुरुवार सुबह नारसन के किसान खेत पर काम करने के लिए पहुंचे तो किसानों को एक खेत में युवक का शव दिखाई दिया। शव क्षत विक्षित अवस्था में था। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी जानकारी ग्राम प्रधान को दी। प्रधान ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर एसपी देहात एसके सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

शव की हालत काफी खराब थी। चेहरा सहित अन्य अंगों को जंगली जानवरों द्वारा नुकसान पहुंचाए जाने की आशंका जताई जा रही है। बाद में युवक की शिनाख्त अरविंद पंवार (35) के रूप में हुई। जो नारसन कलां में अपनी ससुराल में रह रहा था। यहीं पर उसने अपना मकान भी खरीद लिया था और कस्बे में सीमेंट का कारोबार शुरू किया हुआ था।

वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद के जधेड़ा गांव, तहसील जानसठ का रहने वाला था। बताया जा रहा है कि पिछले दो दिन से वह गायब था। एसपी देहात ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट का भी इंतजार किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *