मुख्यमन्त्री को फोन पर हरकी पैड़ी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला गिरफ्तार l

हरिद्वार : मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निजी मोबाइल फोन पर हर की पौड़ी को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, हरिद्वार पुलिस ने आरोपी केशवानंद पुत्र विद्यादत्त निवासी ग्राम आंताखोली तहसील चाकीसैंड़ पट्टी कंडारस्यू जिला पौड़ी को गिरफ्तार किया है, यह धमकी आरोपी ने नौ नवंबर को दी थी।

पुलिस ने आरोपी को बिलकेश्वर मंदिर के गेट पास से गिरफ्तार किया, उसके पास से उक्त नंबर वाला मोबाइल बरामद कर लिया गया है, हाल में आरोपी देहरादून के प्रेमनगर क्षेत्र में रहता है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ही मुख्यमंत्री के मोबाइल पर धमाके की धमकी दी थी, आरोपी के बैग से कोई भी संदिग्ध समान नहीं मिला है।

आरोपी ने बताया कि 2016 में आधार कार्ड ना बन पाने के कारण वह पौड़ी में आयोजित मुख्यमंत्री जनता दरबार में गया था, उचित कार्रवाई न होने के चलते गुस्से में उसने 17 फरवरी 16  के दिन श्रीनगर थाना में फोन कर सीएम को नुकसान पहुंचाने की बात कही थी, उसके बाद पुलिस ने लुधियाना से गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया था।

करीब एक साल सजा काटने के बाद आरोपी इलाहाबाद चला गया, एक हफ्ते पहले वह हरिद्वार आया, आधार कार्ड न होने के कारण केशवानंद को स्थायी काम नहीं मिल रहा था, जिस कारण वह मजदूरी कर जीवन यापन कर रहा था, इससे वह काफी परेशान हो गया था, और इसी गुस्से में उसने हरकी पैड़ी को उड़ाने की धमकी दी।

आरोपी की पत्नी और तीन बच्चे है, लेकिन दो साल से वह उनके संपर्क में नहीं है गांव में भी प्रधान सहित कुछ अन्य लोगों के साथ विवाद चल रहा है, आरोपी को 41 सीआरपीसी का नोटिस दिया है, पारिवारिक, व्यक्तिगत परेशानियों से तनाव में आरोपी की काउंसिलिंग कराने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed