मामूली सी बात पर युवक की पीट-पीटकर हत्या।

शाहजहांपुर : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में सनसनीखेज मामला सामने आया है या मामूली विवाद के चलते चचेरे भाइयों ने भाई की पीट-पीटकर हत्या कर डाली हमला करने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है इस मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।
पुवायां नगर के मोहल्ला तरती बाजार में बीते मंगलवार की दोपहर शराब के नशे चचेरे भाईयों में गाली गलौच हो गई। बीते मंगलवार की दोपहर लगभग एक बजे मुकेश की अपने ही पास में रहने वाले चचेरे भाई विनोद से कहासुनी हो गई।बात इतनी बढ़ गई कि दोनों की आपस मे मारपीट होने लगी।पहले तो एक दूसरे को हाथापाई हो गई है।फिर उसके बाद दोनों के बीच जमकर घर से सड़क तक मारपीट उठा पटक हुई।इस बीच विनोद ने मुकेश कुमार कश्यप के सिर पर डंडे से प्रहार कर दिया।

जिससे अपने मोहल्ले में मुकेश गली में गिर गया।उसके बाद विनोद ने डंडे से कई प्रहार मुकेश के सिर पर किए।जिससे मुकेश मरणासन्न हो गया।जबकि मोहल्ले के लोग वीडियो व भीड़ बने देखते रहे।इसी बीच वार्ड सभासद कौशल तिवारी ने आकर किसी तरह मुकेश को बचाया आकर।और एंबुलेंस व पुलिस को फोन पर जानकारी दी।परिजन घायलावस्था म़े मुकेश को सरकारी अस्पताल लाए।जहां हालत गंभीर होने पर जिला रेफर कर दिया गया।जहां पर भी सुधार न होने पर मुकेश को लखनऊ रेफर कर दिया गया. जहां ईलाज के दौरान बीती रात मुकेश की मौत हो गई।

मुकेश की मौत से घर में कोहराम मचा हुआ है।मुकेश तीन भाईयों मे सबसे छोटा था।बाजार में सब्जी बेचता था।रमेश व ब्रजेश देहरादून में नौकरी करते हैं।मां की मौत पहले हो चुकी है।पिता पुत्तुलाल मजदूरी करते हैं।मुकेश की शादी हो चुकी थी लेकिन पत्नी छोड़कर चली गई है।पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी विनोद को गिरफ्तार कर लिया है।वही शव को पीएम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *