मानसिक रूप से अस्वस्थ लड़के ने खुद को मारी गोली हालत नाजुक l

देहरादून : आज दिनांक 10/02/2020 को थाना बसंत विहार पर सूचना प्राप्त हुई कि एक लडके ने अपने पिता के लाईसेन्सी पिस्टल से स्वयं को गोली मार दी है ।

इस सूचना पर सिनर्जी अस्पताल जाकर ज्ञात हुआ कि एक बच्चा उम्र 14 वर्ष ने कल शाम अपने पिता की लाईसेंसी पिस्टल से अपने सिर पर गोली मार ली है जिसे परिजन द्वारा तुरन्त सिनर्जी अस्पताल भर्ती कराया गया ।

बच्चे की स्थिति नाजुक है, फिर भी पुलिस द्वारा बच्चे के कथन अंकित करने हेतु नगर मजिस्ट्रेट महोदय से पत्राचार कर बयान अंकित करने की कार्यवाही प्रचलित है, पुलिस द्वारा फील्ड यूनिट को भी मौके पर बुलाया गया है तथा लाईसन्सी पिस्टल व लाईसेन्स को कब्जे मे लेकर अन्य प्रदर्श भी कब्जे मे लिये गये ।

बच्चे के पिता श्री पुनीत सिंह के सम्बन्ध मे जानकारी हुई कि वह U.P.E.S. मे मैकेनिकल विभाग मे H.O.D. है, पिता पुनीत सिंह का कहना है कि वह शाम को 06.30 बजे डयूटी से अपने घर आया तथा पिस्टल आलमारी में रख दी, सायं लगभग 08 बजे बच्चा टॉयलेट मे घुस गया जिसे कई बार आवाज लगाते रहे किन्तु बाहर नही निकला ।

जब वह टॉयलेट का दरवाजा तोडने लगे तो बच्चा टॉयलेट का दूसरे दरवाजा खोलकर गैलरी में चला गया, गैलरी में जाकर देखा तो वह खून से लथपथ था जिसे तुरन्त सिनर्जी अस्पताल मे भर्ती कराया गया, परिजनो द्वारा यह भी बताया गया कि बच्चा कुछ समय से दिमागी रूप से बीमार चल रहा है प्रकरण की विस्तृत जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed