भैरव सेना ने देवस्थानम् बोर्ड भंग कारने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री को भेजा ज्ञापन।

आज भैंरव सेना के ऊखीमठ ब्लाॅक प्रभारी एवं नगर अध्यक्ष श्रीनगर गढ़वाल रवि पंवार के नेतृत्व में उप-जिलाधिकारी ऊखीमठ के माध्यम से मुख्यमंत्री उत्तराखंड को देवस्थानम् बोर्ड को भंग करने के संबंध में ज्ञापन प्रेषित किया गया।

रवि पंवार ने कहा की भैंरव सेना संगठन अध्यक्ष संदीप खत्री के निर्देशानुसार आज ज्ञापन प्रेषित किया है साथ ही यह भी अवगत कराया है कि भैंरव सेना ने उत्तराखंड स्तर पर सभी जिलों में देवस्थानम बोर्ड को भंग करने की मांग को लेकर धरना-प्रदर्शन किया है जोकि मांग पूरी नहीं होने तक चलता रहेगा।

कार्यक्रम में उपस्थित वक्ता वन्दना रावत ने कहा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी एवं संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज से हम मांग करते हैं की “देवस्थानम बोर्ड” को अतिशीघ्र भंग कर पीढ़ियों से चले आ रहे हैं हक-हकूक धारियों के अधिकारों का हनन बंद किया जाए तथा विश्व स्तरीय मोक्ष के धामों को अतिशीघ्र सरकारी कैद से मुक्त करा कर यात्रा के द्वार खोले जाएं।

ताकि तीर्थाटन पर आश्रित व्यापारियों को भी अपने परिवारों को भरण-पोषण करने के लिए आर्थिक लाभ हो, अन्यथा तीर्थाटन पर निर्भर हक-हकूकधारी एवं सभी व्यापारी दो वक्त की रोटी के लिए भी मारे मारे फिरेंगे। जिसका की पूरा श्रेय हम उत्तराखंड सरकार को देंगे। ऐसी स्थिति को उत्तराखंड वासी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेंगे और इसका खामियाजा सरकार को आने वाले चुनाव में भुगतान पड़ेगा।
उखीमठ में ज्ञापन देने के लिए कुंड से कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए भैंरव सेना कार्यकर्ता उग्र नारेबाजी करते हुए उप जिलाधिकारी कार्यालय दर्जनों की संख्या में पहुंचे। जिसमें मुख्य रूप से नगर संयोजक रविकांत अण्थवाल, रवि राणा, बृजमोहन सिंह, करण सिंह, पवन सिंह, मनीष पंवार, अर्जुन सिंह, अम्बेम सिंह, शंकर सिंह, नीरज सिंह नवीन सिंह, जगमोहन, मस्तान सिंह पंवार सहित दर्जनों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed