बेटे ने ही की पिता की हत्या, गांव में दहशत का माहौल।

बदायूं : दातागंज विकासखंड क्षेत्र के गांव बक्सेना कहां है जहां बीती रविवार देर रात दुर्गपाल के परिवार में बरसी का प्रोग्राम चल रहा था । उसी समय रात्रि 11:00 बजे दुर्गपाल का बेटा विकास सिंह शराब पीकर घर आया, तब उसके पिता दुर्गपाल ने उसे डांटा की तू अभी यह से भाग जा । नशा उतर जाने के बाद आना तभी उसने बाहर दरवाजे से ईट पत्थर फेंकना शुरू कर दिया।

उसी समय रिश्तेदारों एवं परिवार वालों ने उसे समझा-बुझाकर ले गए, फिर कुछ समय के बाद विकास सिंह पीछे की दीवार से चढ़कर मकान की छत पर गया, छत पर रखी सीमेंट की ईट फेंकना शुरू कर दिया। उसी समय आंगन में लेटे उसके पिता दुर्गपाल के सिर में जाकर लगी जिससे उसके पिता के ईट लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए, तभी परिवार वालों ने उन्हें दातागंज चिकित्सालय ले गए । जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया ।

उनके बड़े बेटे मनोज ने पुलिस को सूचना दी, सूचना मिलते ही हजरतपुर पुलिस मौके पर ही पहुंच गई । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया ।
मृतक के बड़े बेटे मनोज ने अपने छोटे भाई विकास सिंह के खिलाफ तहरीर दी है, पुलिस ने मनोज की तहरीर के अनुसार धारा 304 आई पी सी के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *