बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती का 64 वाँ जन्मोत्सव हर्षोल्लास के साथ मनाया गया l

देहरादून : बहुजन समाज पार्टी द्वारा बसपा सुप्रीमो सुश्री मायावती का 64 वाँ जन्मोत्सव हर्षोल्लास के साथ जिला कार्यालय 15 गांधी रोड देहरादून में समस्त पदाधिकारी एवं वरिष्ठ कार्यकर्ता गणों की मौजूदगी में मनाया गया l

इस मौके पर बसपा नेताओं ने भाजपा और कांग्रेस दोनों को आड़े हाथ लिया। कहा कि भाजपा कांग्रेस की दलित और शोषित विरोधी नीतियों के चलते ही बसपा का जन्म हुआ, इस दौरान पार्टी कार्यालय में नेताओं और कार्यकर्ताओं ने मायावती की फोटो के आगे केक काटा, इसे एक दूसरे को बांटकर जन्मदिन की शुभकामनाएं प्रेषित की।

इस मौके पर पूर्व विधायक और टिहरी लोक सभा प्रभारी हरिदास ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मायावती को जन्मदिन की शुभकामना दी। इस मौके पर जोन समन्वयक रमेश कुमार ने मायावती के जीवन पर प्रकाश डाला। इस दौरान बसपा ने कांग्रेस और भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यदि यह दोनों दल शोषितों, दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यक समाज का विकास करते तो आज बहुजन समाज पार्टी की देश में आवश्यकता ही नहीं होती।

पार्टी नेताओं ने कहा कि मायावती जब यूपी की मुख्यमंत्री थी तो उन्होंने उत्तराखंड के विकास के लिए न सिर्फ अलग बजट दिया बल्कि चार जिलों सहित कई ब्लाकों की भी स्थापना की। कार्यक्रम के दौरान पूर्व विधायक हरिदास ने जरूरतमंद लोगों को कंबल भी वितरित किए।


इस मौके पर बसपा जिला अध्यक्ष दिग्विजय सिंह, पदम सिंह, सत्यपाल, खुशीराम, रामदास, लक्ष्मीचंद, मुन्ना सिंह, शिव कुमार, सुनील कुमार, अब्दुल मलिक, शिवचरण गौतम, कृष्णलाल, रवि, पीएस बैंस, सतेंद्र चोपड़ा, राजेश कुमार, पवन दधवाल, धर्मेंद्र सिंह, रणवीर ठाकुर, शिवराम आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed