बसपा सुप्रीमो ने ली पार्टी पदाधिकारियों की समीक्षा बैठक।

लखनऊ : बहुजन समाज पार्टी द्वारा आगामी विधानसभा चुनावों के परिपेक्ष्य में संगठन की मजबूती के लिए ऑल इंडिया लेवल पर 12 माॅल एवेन्यू लखनऊ यूनिट कार्यालय में बसपा सुप्रीमो बहन मायावती ने बसपाइयों की बैठक ली। बैठक में महाराष्ट्र के ताजा घटनाक्रम को मद्देनजर रखते हुए आगामी विधानसभा चुनाव झारखंड, दिल्ली में मजबूती के साथ मैदान में उतरने की तैयारी पर केंद्रित रहा।

बसपा सुप्रीमो ने कहा कि आगामी 6 दिसंबर को बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की पुण्यतिथि है उस उपलक्ष्य में देश भर के बसपाइयों द्वारा हरेक प्रांत, जिले, शहर, मंडल, ग्रामीण स्तर पर संगोष्ठी कार्यक्रम आयोजित किए जाने का जोर दिया। क्योंकि  समाज में दलित, आदिवासी, पिछड़ा वर्ग, अल्पसंख्यक वर्ग जिनकी आवाज बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर उठाते हुए संविधान में उन्हें स्थान दिया तो बसपा को भी ऐसे मसीहा के नैतिक मूल्यों और आदर्श पर चलने की आवश्यकता है और उसी के तहत उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धा सुमन अर्पित कर कार्यक्रम किए जाने चाहिए।  

सुश्री मायावती ने कहा कि लखनऊ मंडल के बसपाइयों को गोमती नदी के तट पर बसपा सरकार के कार्यकाल में बने बाबासाहेब की भव्य स्मारक में श्रद्धांजलि कार्यक्रम का आयोजन करने को कहा गया है और 15 दिसंबर को उनके जन्मदिन को जन कल्याण दिवस के रुप में मनाये जाने तथा वर्तमान राजनीति को लेकर चर्चा हुई। बैठक में उत्तर प्रदेश को छोड़ समूचे देश के पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed