बदमाशों का हौसला बुलंद, दिनदहाड़े प्रधान पति की गोली मारकर हत्या।

ब्रेकिंग चंदौली : खबर यूपी के चन्दौली से है जहाँ अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते जा रहे हैं. बीती रात एक चिकित्सक के अपरहरण के बाद सुबह प्रधान पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई जनपद में एक बाद एक हो रही घटनाओं से लोगों में भय का माहौल है वहीं पुलिस के कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे है।

मामला बलुआ थाना क्षेत्र के महड़ौरा गाँव का है. जहाँ सुबह अपने घर से खेत की तरफ जा रहे प्रधान पति की बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी घटना से गाँव मे सनसनी फैला हुआ है वहीं मौके पर पहुँची पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है जानकारी के अनुसार महड़ौरा ग्राम प्रधान पति पंकज सिंह सुबह अपने बड़े भाई अखिलानंद सिंह के साथ घर से कुछ ही दूर स्थित बगीचे से आम तोड़ रहे थें तभी दो बाइकों पर सवार बदमाशों ने उन्हें गोली मार कर हत्या कर दी गोलियां लगने के बाद भी पंकज भागने की कोसिस किए लेकिन कुछ दूर जा कर गिर गए।

मौके पर उनकी मौत हो गई ताबड़तोड़ हुई फायरिंग की आवाज से गाँव के लोगों में दहशत फैल गई लोग कुछ समझ पाते तब तक घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुँच कर मामले की जाँच में जुट गई है।

रिपोर्ट : शमशेर चौधरी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *