नेशनल हाईवे पर दो ट्रकों में जबरदस्त टक्कर लगी आग, चार लोगों की मौत।

राजस्थान : अजमेर के  नेशनल हाईवे बाइपास पर मंगलवार सुबह दो ट्रकों की भिड़ंत हो गई। टक्कर के बाद दोनों ट्रकों में आग लग गई और इसमें सवार 4 लोग जिंदा जल गए। चारों ही ट्रकों के ड्राइवर और क्लीनर बताए जा रहे हैं।घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस व दमकल मौके पर पहुंची। दमकल ने आग पर काबू पाया। चारों के शव अजमेर के जवाहर लाल नेहरू चिकित्सालय की मॉर्चुरी में रखवाए हैं। हादसे में दो की शिनाख्त हो गई है। मृतक जयपुर शाहपुरा निवासी सुरेश व संजय हैं। दोनों मामा भांजे हैं। वहीं ट्रक के नंबरों के आधार पर पुलिस दो लोगों की पहचान में जुटी हुई है।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार आदर्शनगर पुलिस थाने से राजीव गांधी स्मृति वन के बीच नेशनल हाईवे पर सुबह करीब 6 बजे ब्यावर से एक ट्रक अजमेर की तरफ आ रहा था। इस ट्रक में मार्बल रखा हुआ था। इसी दौरान ब्यावर की तरफ जा रहा सीमेंट के कट्टों से भरा ट्रक डिवाइडर क्रॉस कर उससे जा भिड़ा जिससे दोनों वाहनों में अचानक आग लग गई। ट्रक में सवार लोग संभल पाते इससे पहले आग ने विकराल रूप ले लिया। लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। हादसे में चार लोग जिंदा जल चुके थे चारों के शव निकालकर मॉर्चुरी पहुंचाए हैं।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर यातायात सुचारू करने के लिए हाईवे को वन वे कर दिया। पुलिस ट्रक नंबर के आधार मृतकों की पहचान करने में जुटी है। दो मृतकों की पहचान जयपुर शाहपुरा निवासी सुरेश व संजय के रूप में हुई है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम प्रजापत, उप अधीक्षक मुकेश सोनी, आदर्श नगर थाना प्रभारी सुगनसिंह पुलिस पुल के साथ मौके पर मौजूद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *