दीपक सैनवाल के नेतृत्व में कई लोगों ने ग्रहण की आप’की सदस्यता।

देहरादून : आज आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दीपक सैलवान द्वारा 25 बूथ कम्प्लीट करने के साथ लक्ष्मण चौक क्षेत्र में कई लोगों ने आम आदमी पार्टी की टोपी पहनाकर सदस्यता ग्रहण की, दीपक सैलवान ने बताया कि भाजपा व काँग्रेस को सपोर्ट करते रहे सुरजीत सिंह ने भी आम आदमी पार्टी का दामन थामा।

सुरजीत सिंह ने बताया कि भाजपा सरकार में गरीबो के हित में कोई कार्य  नही किये गए, जिससे गरीब आदमी की आर्थिक स्थिति मजबूत कर सके, आज के समय में बहुत नाजुक दौर से गुजर रही आम जनता, के सामने रोजी रोटी का संकट खड़ा हो गया है, और काँग्रेस कहीं भी नजर नही आ रही है।

नरेश पाल सिंह तोमर ने भाजपा की नाकामी गिनाते हुए आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी और आम आदमी को राहत मिलेगी उन्होंने बताया कि भाजपा सरकार गरीबी दूर नही कर रही बल्कि गरीब को ही खत्म कर रही है।

इसलिए अब भाजपा की उल्टी गिनती शुरू हो गई है, सभा मे मौजूद रहे वार्ड नं0 23 के बूथ इंचार्ज राजकुमार ने कहा कि वो भी कई सालों से कांग्रेस के लिए निस्वार्थ सेवा करते आये लेकिन अब कॉंग्रेस खत्म हो गई, अब आने वाले समय में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में विकल्प के तौर पर दिखाई दे रही जो कि अब आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी।

सदस्यता ग्रहण समारोह में सुरेश ठेड़ा,विक्की मेहरा,संजय शर्मा,योगेश गुप्ता, उदित गुप्ता,मीनू,राम प्रसाद चौहान,विशाल,जसवन्त सिंह,एनाक्षी शर्मा,मधुर,सतेंद्र पाल सिंह,हरदीप सिंह,हरदीप सिंह,दीपक शर्मा,रामवती,राकेश राय आदि ने सदस्य्ता ग्रहण की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed