दिल्ली : बसपा सुप्रीमो से रामकुमार सैनी की मुलाकात, 8 फरवरी को चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस I

हरियाणा : कुरुक्षेत्र से सासंद और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के अध्यक्ष राजकुमार सैनी की कल चंडीगढ़ में प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है। सूत्रों के मुताबिक आज दिल्ली में राजकुमार सैनी की बसपा सुप्रीमो मायावती के साथ मुलाकात हुई है जिसके बाद कल चंडीगढ़ में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई गई है। लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी की तरफ से बीएसपी के वरिष्ठ नेताओं के इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचने का दावा किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि मायावती की तरफ से हाल ही में जींद उपचुनाव के बाद इनेलो को अल्टीमेटम दिया गया था जिसके बाद नये गठबंधन पर कल मुहर लग सकती है। वहीं बताया जा रहा है कि कल बीएसपी की तरफ से पहले इनेलो से गठबंधन तोड़ने को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है और उसके बाद लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी के साथ गठबंधन पर सांझी प्रेस कॉन्फ्रेंस हो सकती है।

माना जा रहा है कि कल हरियाणा में होगा बसपा और लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी का गठबंधन हो सकता है और इसको लेकर कल औपचारिक घोषणा प्रेस कॉ्फ्रेंस में हो सकती है। लोसपा की तरफ से दावा किया जा रहा है कि बसपा के प्रांतीय प्रभारी डा. मेघराज और प्रदेश अध्यक्ष प्रकाश भारती चंडीगढ में प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रहेंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed