थाने में भिड़े पुलिसकर्मी, थाना प्रभारी पर इंस्पेक्टर ने तानी पिस्टल।

वाराणसी : भेलूपुर थाने में शुक्रवार देर रात नशे में धुत क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय ने जमकर हंगामा किया। फरियादी से अभद्रता के बाद पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। इसी दौरान पहुंचे थाना प्रभारी अजय कुमार श्रोतिया ने इसे लेकर सवाल-जवाब शुरू किया और चेतमणि ड्यूटी प्वाइंट से गैर हाजिर रहने का कारण पूछा तो वह आपे से बाहर गये। सरकारी पिस्टल निकालकर गाली-गलौज करने लगे। किसी तरह पुलिसकर्मियों ने काबू किया।

सूचना मिलते ही रात में ही भेलूपुर सीओ चक्रपाणि त्रिपाठी पहुंचे। एसएसपी अमित पाठक ने सीओ को जांच का निर्देश दिया है। सीओ ने बताया कि प्रथम दृष्टया क्राइम इंस्पेक्टर राजेश कुमार पांडेय की गलती पाई गई है। हालांकि पिस्टल तानने वाली बात पुष्ट नहीं हो रही है। उधर थाना प्रभारी अजय कुमार श्रोतिया ने भी इस तरह की घटना से इनकार किया। 

भेलूपुर थाने पर तैनात इंस्पेक्टर क्राइम की रात्रि ड्यूटी चेतमणि चौराहे पर लगी थी लेकिन वह थाने पर ही रहे। ड्यूटी प्वाइंट पर नहीं गये। इसी बीच  शुक्रवार रात एक फरियादी पहुंचा। वहां मौजूद इंस्पेक्टर क्राइम राजेश पांडेय ने बिना कारण उसके साथ गाली गलौज शुरू कर दी। वहां मौजूद अन्य पुलिस कर्मियों ने मना किया तो वह उनसे भी भिड़ गया। देखते ही देखते थाने से मामला निकलकर सड़क पर आ गया।

इस बीच क्षेत्र में वापस लौटे थाना प्रभारी बीच बचाव करने के लिए पहुंचे तो उनके साथ वह मारपीट करने के लिए तैयार हो गया। इस पर थाना प्रभारी ने ड्यूटी प्वाइंट से गायब होने की बात कही और मेडिकल परीक्षण कराने को कहा। इससे गुस्साये राजेश पांडेय ने पिस्टल निकाल लिया और गोली मारने की धमकी देने लगे। एसएसपी अमित पाठक ने बताया कि जांच रिपोर्ट मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed