तलाकशुदा पति का गला रेतकर की हत्या, खुद पहुंची थाने l

देहरादून : आज रात में एक महिला, जो अपना नाम सलमा पत्नी गय्यूर खान निवासी म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर चोरखाला, देहरादून बता रही थी, ने चौकी इन्दिरानगर पर आकर बताया कि उसके द्वारा चाकू से गला रेतकर स्वयं के तलाकशुदा पति गय्यूर की हत्या कर दी गई है।
इस सूचना पर थाना बसंत विहार पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की तो म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर, देहरादून में मृतक गय्यूर पुत्र बुन्दू निवासी पुरकाजी, मुजफ्फरनगर, उ0प्र0 हाल निवासी म0न0 93 श्रीदेव सुमननगर देहरादून का शव बिस्तर पर खून से लतपथ पडा था, शव के हाथ- पैर तथा मुंह टेप से बंधे हुये थे तथा कमरे में काफी खून पडा था ।
साक्ष्य संरक्षित किये गये । शहत्या करने वाली महिला सलमा को गिरफ्तार कर लिया गया है।
*पूछताछ मे अभियुक्ता सलमा द्वारा बताया कि वर्ष 2017 मे गय्यूर के साथ उसकी लव मैरिज हुयी थी, शादी के कुछ दिन बाद गय्यूर ने कहा कि हमारी शादी से घरवाले खुश नही है जिस कारण गय्यूर को उसके परिवालो ने घर से बेदखल कर दिया था । गय्यूर ने कहा था कि यदि मै उसे परिवार की नजर में तलाक दे दूंगा तो वे उसको पुनः अपना लेंगे । इस पर दोनो का तलाक हो गया किन्तु दोनो श्रीदेव सुमननगर में किराये के कमरे पर रहते थे । गय्यूर द्वारा सलमा पर अवैध सम्बन्ध बनाने के लिये शारीरिक व मानसिक रूप से दबाव बनाता था ।
गय्यूर के लगातार दबाव बनाने के कारण सलमा शारीरिक व मानसिक दबाब में आ गई थी, जिस कारण दिनांक 07-08/04/2019 की रात्री को सलमा ने घर में रखी शराब की छोटी बोतल में नशे की 7-8 गोलियो का चूर्ण मिला दिया था, जिसे पीकर गय्यूर बेहोश हो गया था, सलमा ने गय्यूर के मुंह, हाथ व पैर को टेप से बांधकर घर में रखे चाकू से उसका गला रेतकर हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *