जांच करने गई एसओजी टीम पर हमला कर बंधक बनाया उत्तराखंड मे बदमाशों के हौसले बुलंद

जांच करने गई एसओजी टीम पर हमला कर बंधक बनाया उत्तराखंड मे बदमाशों के हौसले बुलंद

ऊधम सिंह नगर जनपद की एसओजी की टीम को सूचना मिली थी कि दिनेशपुर थाना के अंतर्गत जगदीशपुर गांव में अवैध असलाहे है l जिस सूचना पर जांच व कार्रवाई करने एसओजी की टीम जब गांव के घर में पहुंची तो परिवार के लोगों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर एसओजी की टीम पर हमला कर दिया और जमकर मारपीट की, यही नहीं ग्रामीणों ने एसओजी की टीम को बंधक भी बना लिया, वहीं सूत्रों की मानें तो महिला कॉन्स्टेबल के साथ भी ग्रामीणों के द्वारा काफी अभद्रता की गई और मारपीट की गई है।

वही पूरे मामले में एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने कहा कि जिन लोगों के द्वारा एसओजी की टीम के साथ मारपीट बंधक बनाना समेत अन्य घटाएं की गई है इन सभी के खिलाफ कड़ा एक्शन लिया जाएगा। पुलिस ने तत्काल प्रभाव से 9 नामजद लोगो के साथ अज्ञात ग्रामीणों पर मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।

वही इस मामले में एसपी सिटी ममता वोरा ने पिटाई वाली बात को ख़ारिज किया है उनका कहना है कि अभद्रता हुई हैवही इस मामले में एसपी सिटी ममता वोरा ने पिटाई वाली बात को खारिज करते हुए बताया कि पुलिस की एसओजी टीम अबैध असलाह की सूचना पर दिनेशपुर के जगदीशपुर गांव में गयी थी तभी वहां पर आरोपी ने ग्रामीणों के साथ मिल कर टीम के साथ बत्तमीजी की है और पिटाई वाली बात को ख़ारिज कर दिया है और कहा जल्द ही आरोपियों की धड़पकड़ की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *