छात्रों के सात जोड़ों को रंगरलियां मानते हुए होटल से किया गिरफ्तार l

हरिद्वार : रूड़की में पुलिस ने एक होटल में सेक्स रैकेट की सूचना पर छापामारी की तो पुलिस के होश फाख्ता हो गए। पुलिस ने होटल के अलग—अलग कमरों से सात लडकियों और चार लडकों को पकडा है जबकि तीन लडके अपनी प्रेमिकाओं को छोड मौके से फरार हो गए। पुलिस का दावा है कि ये भी होटल में रंगरेलियां मनाने आए थे। फिलहाल पुलिस ने किसी भी सेक्स रैकेट की घटना से इनकार किया है। उधर, पकडे गए लडके लडकियों में कुछ हरिद्वार के रूडकी, लक्सर और भगवानपुर के हैं तो कुछ यूपी के सहारनपुर से यहां आए हैं।
पकडे गए जोडों में ऐसे भी हैं जिनकी सगाई हो चुकी है और वो शादी से पहले पूर्वाभ्यास के लिए होटल में रूके थे। सिविल लाइन थाना प्रभारी अमरजीत सिंह ने बताया कि हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में सेक्स रैकेट चलाए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पूरी टीम के साथ छापामारी की। इसमें सात लडकियों को होटल के कमरों से बरामद किया गया। जबकि चार लडके भी आपत्तिजनक हालत में दबोच लिए गए। जबकि कुछ युवक मौके से फरार भी हुए हैं उनकी भी पहचान की जा रही है।
उन्होंने बताया कि अभी तक जांच में सेक्स रैकेट के सबूत नहीं मिले हैं। सभी युवक युवतियां बालिग हैं और कुछ कॉलेज स्टूडेंट हैं तो कुछ की सगाई भी हुई हैं। सभी के परिजनों को बुलाया जा रहा है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed