इगास पूजा का फर्जी सार्वजनिक अवकाश पत्र वायरल, जांच के दिए आदेश : राधा रतूड़ी l

देहरादून : छोटी दीवाली यानी के विकास पूजा पर्व को लेकर 8 नवंबर को सार्वजनिक अवकाश घोषित होने के फर्जी पत्र पर शासन एक्शन मूड में आ गया है। अपर सचिव राधा रतूड़ी ने 8 नवबंर को अवकाश होने के वायरल पत्र को फर्जी करार देते हुए पृथक से एफआईआर दर्ज करने की बात कही है, आज दोपहर से दोसा सना रूपी पत्र सोशल मीडिया में बड़ी तेजी से वायरल हो रहे है ​जिनमें 8 नवंबर को छोटी दिवाली यानि इगास पूजा अवकाश घोषित होने की सूचना दी गई है।

एक पत्र में दिवस भी गलत अंकित किया गया है जिसके बाद शरारती तत्वों ने सही दिवस का एक और पत्र सोशल मीडिया में वायरल कर दिया, बाद में वायरल हो रहे फर्जी पत्र की सूचना सचिवालय में गई तो सचिवालय संघ ने इसे शासकीय छवि को धूमिल करने का प्रयास बताते हुए अपर मुख्य सचिव, सचिव गृह विभाग और महानिदेशक पुलिस को कार्यवाही करने की मांग की।

अपर मुख्य सचिव राधा रतूड़ी ने इस पत्र का खंडन करते हुए आदेश जारी किया है, पत्र में उन्होंने कहा कि 8 नवंबर को अवकाश घोषित नहीं किया गया है। वायरल पत्र पूरी तरह फर्जी है। पत्र में उन्होंने कहा कि इस संबंध में पृथक से एफआईआर दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed