आर्य की अध्यक्षता में गठित तीन सदस्यीय समिति देगी रिपोर्ट।

देहरादून : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा है कि पार्टी सल्ट उपचुनाव को बहुत गंभीरता से ले रही है, पार्टी का तीन सदस्यीय समिति सल्ट पहुंच गया है, जल्द ही समिति रिपोर्ट सौंपेंगी।

नामांकन में मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष मौजूद रहेंगे, उम्मीदवार के नाम पर अंतिम निर्णय केंद्रीय नेतृत्व करेगा, गुरुवार को भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक अपने यमुना कालोनी स्थित आवास पर मुख्यमंत्री से भेंट के बाद पत्रकारों से वार्ता के दौरान  बताया कि सल्ट उप चुनाव को लेकर पार्टी ने केबिनेट मंत्री यशपाल आर्य की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय कमेटी बनायी  है।

इस कमेटी में राज्यमंत्री डॉ. धनसिंह रावत और प्रदेश महामंत्री सुरेश भट्ट है, कमेटी उपचुनाव के लिए नामों का पैनल बनाएगी, साथ ही 19 मार्च तक अपनी रिपोर्ट उम्मीदवार सहित उपचुनाव को सौंपेगी, उन्होंने बताया कि प्रदेश चुनाव संचालन समिति और कोर ग्रुप की बैठक 20 मार्च शाम होंगी, ।

जिसमें पैनल की रिपोर्ट और उम्मीदवार पर चर्चा होगी। उसके बाद फाइनल पैनल बनाकर केंद्रीय नेतृत्व को भेजा जाएगा। उम्मीदवार के नाम पर केंद्रीय नेतृत्व अंतिम निर्णय लेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा यह चुनाव पार्टी बड़े अंतर से जीतेगी। सरकार ने चार साल में रोजगार से लेकर हर क्षेत्र में विकास को आगे बढ़ाया है।

भाजपा सल्ट उपचुनाव के लिए अलग से चुनाव अभियान समिति बनाई जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed