अपना परिवार द्वारा शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि/ शांति पाठ / हवन/ कर प्रसाद वितरण किया ।

देहरादून : पलवामा हमले में हुए शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए शहादत के 13 दिन पूरे होने पर आज देहरादून में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा और स्थानीय लोगों ने सामूहिक रूप से श्रद्धांजलि सभा का आयोजन करके शहीदों की आत्मा के मोक्ष प्राप्ति की कामना के लिए शांति पाठ और हवन किया गया ।

इस दौरान उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे और ब्रिगेडियर के जी बहल और संजय श्रीवास्तव ने मुख्य रूप से यज्ञ में आहुति दी ।
इस दौरान कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय ने कहा कि इस शहादत की पाकिस्तान को अभी और बड़ी कीमत चुकानी पड़ेगी जिस का आगाज आज सुबह 3:30 बजे पाकिस्तान पर हमला करके भारत में दे दीया है । ब्रिगेडियर केजी बहल नेे कहा कि भारत को इस बार निर्णायक सबक सिखाना होगा । कार्यक्रम के सम्बंध में प्रदेस अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव ने कहा कि पाकिस्तान को इतने से छोड़ना नही है पाकिस्तान के घर मे घुसकर आतंक बादियों को खत्म करना ही अंतिम विकल्प है । श्रद्धांजलि यज्ञ में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेस अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव , महामंत्री विवेक श्रीवास्तव,कोषाध्यक्ष अजय भटनागर,महिला अध्यक्ष रजनी सिन्हा ,जितेंद्र श्रीवास्तव,अजय श्रीवास्तव,नीतू श्रीवास्तव,रतन श्रीवास्तव,संजना श्रीवास्तव,मंजू श्रीवास्तव,वी पी श्रीवास्तव अपना परिवार के अध्यक्ष पुरुषोत्तम भट्ट,विनीत नागपाल , आभा शर्मा ,जितेंद्र पेटवाल, जितेंद्र पवार महितोष मैंठानी, युवा वाहिनी के प्रदेश उपाध्यक्ष गोविंद वाधवा, सुखपाल, गणेश उनियाल, उदय राजपूत, रतन श्रीवास्तव, रेखा सिंघल, आचार्य शशिभूषण मैथानी, कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी, आप प्रवक्ता राकेश काला, पार्षद कमली भट्ट, पूर्व विधायक राजकुमार,सन्दीप उनियाल, मयंक राजवंशी, संगीता वाधवा, नीतू श्रीवास्तव, मंजू श्रीवास्तव, राजकुमार जयसवाल, विशाल, महबूब, विभिन्न संगठनों से सरोकार रखने वाले दिग्विजय सिंह माथुर, आदि उपस्थित रहे । हवन व पूजा पाठ का कार्य प. खुशीराम मैठाणी और शशिकांत दुबे द्वारा सम्पन्न कराया गया । शहीदो के सम्मान में आयोजित कार्यक्रम में कायस्थ परिवार के साथ सैकड़ो लोगो ने भाग लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed