35 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

देहरादून : आज दिनांक 11/08/2020 को अनिल कुमार पुत्र गणेश व सन्तराम पुत्र रंगी लाल निवासी- 07 नम्बर लाईन थाना बसन्त विहार देहरादून उपस्थित थाना हाजा आकर सूचना दी की उनके पङौस में एक व्यक्ति गगन कुमार पुत्र सुखलाल निवासी- 07 नम्बर लाईन हरवंशवाला थाना बसन्त विहार देहरादून द्वारा फाँसी लगा ली हैं ।

सूचना पर थाना पुलिस तुरन्त मौके पर पहुंची तो मौके पर मौजूद परिजनो द्वारा बताया गया कि गगन उम्र-35 वर्ष द्वारा किचन की छत मे लगी बल्ली पर रस्सी डालकर फांसी लगा ली थी, गले की रस्सी के फँदे को खोलकर शव को नीचे उतार रखा था, पुलिस कर्मगणो के माध्यम से कोरोनेशन अस्पताल ले जाया गया ।

कोरोनेशन अस्पताल मे डॉक्टर द्वारा गगन को मृत घोषित कर दिया गया । पूछताछ पर यह ज्ञात हुआ है कि मृतक गगन ITBP सीमाद्वार में गैस सप्लाई का कार्य करता था । मृतक गगन घर में अपनी पत्नी व दो बच्चे (बेटे व बेटी) के साथ रहता था । यह भी ज्ञात हुआ है उसके ऊपर कर्जा होने के कारण वह 5-6 दिनों से तनाव मे था ।

मौके पर कोई भी सुसाईड नोट प्राप्त नही हुआ हैं । मृतक के शव को पंचायतनामा कार्यवाही के उपरान्त पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है । आत्महत्या के अन्य कारणो की जांच की जा रही है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed