स्मैक तस्करी में  Congress नेता, 3 महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार

स्मैक तस्करी में  Congress नेता, 3 महिलाओं सहित 6 गिरफ्तार

मुरादाबाद : सिविल लाइंस पुलिस तथा एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए कांग्रेस पार्षद शिवराज सिंह सहित 6 लोगों को स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपियों में तीन महिलायें भी शामिल हैं।

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस क्षेत्राधिकारी सिविल लाइंस इंदु सिद्धार्थ ने बताया कि पुलिस को मुखबिर से सुचना मिली कि कुछ लोग आदर्श कालोनी में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं। सूचना पर कार्रवाई करते हुए सिविल लाइंस पुलिस एवं एसओजी टीम ने आदर्श कालोनी से कांग्रेस पार्षद शिवराज सिंह सहित हरदीप, सुमित, गीता, राधा और सविता को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपियों की तलाशी लेने पर शिवराज सिंह के पास से 19 ग्राम स्मैक, एक मोबाइल और 4000 रुपये बरामद हुए। वहीं हरदीप और सुमित के कब्जे से 15 ग्राम स्मैक तथा 5400 रुपये तथा राधा, सविता और गीता के पास से 18 ग्राम स्मैक और 29000 बरामए हुए। आरोपियों के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में एनडीपीएस एक्ट में मुकदमे दर्ज किये गये हैं।

मामले की जानकारी देते हुए सिविल लाइंस थानाध्यक्ष रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि आरोपियों ने बताया कि ये सभी लोग बरेली व अन्य जिलों से स्मैक लाकर यहां ऊंचे दामों पर बेचते हैं। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया। इनके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *