साप्ताहिक बंदी में हलवाई, मिष्ठान, बेकरी, सैलून की दुकानों को खोलनें की अनुमति दी जाये : लालचंद शर्मा।

देहरादून : महानगर कांग्रेस अध्यक्ष लाल चंद शर्मा नें जिलाधिकारी के नाम संबोधित ज्ञापन प्रेषित किया, ज्ञापन के माध्यम से उन्होनें कहा है कि शादी विवाह के मौके को मद्देनजर रखते हुए साप्ताहिक बंदी में हलवाई, मिष्ठान, बेकरी, सैलून व्यवसाय की दुकानों को खोलनें की अनुमति दी जाये ।

उन्होनें कहा कोरोना महामारी के बढ़ते मामलों के मद्देजनर प्रशासन द्वारा देहरादून में साप्ताहिक बंदी लागू करनें का फैसला लिया गया है जिसके तहत सभी प्रतिष्ठानों को बंद रखनें के निर्देश जारी किये गये हैं परन्तु शराब की दुकानों को इसमें छूट की गई है।

उन्होनें कहा कि वर्तमान में शादी-विवाह का सीजन चल रहा है तथा लोगों के घरों में विवाह समारोह पूर्व से निर्धारित हो चुके हैं। ऐसे में हलवाई, मिष्ठान, बेकरी, सैलून आदि की दुकानों को साप्ताहिक बंदी में शामिल किये जानें से आम जनता को कठिनाई का सामना करना पड़ेगा, यदि साप्ताहिक बंदी में शराब जैसे व्यवसाय को छूट दी जा सकती है तो ऐसे में हलवाई, मिष्ठान, बेकरी, सैलून व्यवसाय को भी छूट प्रदान की जानी चाहिए, जिससे आम जनता को परेशानी का सामना न करना पड़े।

देहरादून महानगर के हलवाई, मिष्ठान, बेकरी, सैलून व्यवसाय को साप्ताहिक बंदी से छूट दिये जानें के सम्बन्ध में आवश्यक निर्देश जारी किये जायें,इस दौरान पूर्व विधायक राजकुमार मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed