सनकी आशिक का खूनी खेल, ट्रेन से उतर कर जा रही लड़की को मारी गोली

सनकी आशिक का खूनी खेल, ट्रेन से उतर कर जा रही लड़की को मारी गोली

नरसिंहपुर के गोटेगांव में एक सनकी आशिक ने लड़की की सरेराह गोली मारकर हत्या कर दी। घटना गुरुवार रात करीब 10 बजे की है जब लड़की ट्रेन से उतरकर पैदल-पैदल अपने घर जा रही थी। आरोपी युवक उसका स्टेशन से पीछा कर रहा था और रास्ते में उसकी सिर में गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात के बाद आरोपी फरार हो गया था जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया है आरोपी करीब दो साल से लड़की के पीछे पड़ा था और उसे परेशान कर रहा था। लड़की के परिजन कई बार आरोपी युवक को समझाइश भी दे चुके थे।

सरेराह गोलीकांड से मची सनसनी

गोटेगांव की रहने वाली काजल साहू नाम की युवती जबलपुर में जॉब करती थी वो रोजाना की तरह गुरुवार रात को जबलपुर से अमरावती एक्सप्रेस से वापस गोटेगांव लौटी थी और पैदल-पैदल स्टेशन से अपने घर जा रही थी। तभी स्टेशन से देवेन्द्र पटेल नाम का सनकी युवक उसका पीछा करने लगा। सनकी देवेन्द्र लंबे समय से काजल को परेशान कर रहा था। जैसे ही काजल सिंधी कॉलोनी स्थित शीतल धर्मशाला के पास पहुंची तभी देवेन्द्र ने उसे रोका और उसके सिर में गोली मारकर भाग गया। सरेराह हुए गोलीकांड की घटना से शहर में सनसनी फैल गई।

आरोपी गिरफ्तार, फांसी देने की मांग
घटना का पता चलते ही तुरंत पुलिस के अधिकारी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और काजल को अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। काजल के परिजन का घटना के बाद रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं दूसरी तरफ वारदात को अंजाम देकर भागे आरोपी देवेन्द्र पटेल को पुलिस ने कुछ घंटों बाद ही नरसिंहपुर के दूल्हादेव महाराज स्थान से गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपनी गिरफ्तारी के वक्त पुलिस से कहा उसे ढूंढने की कोई जरुरत नहीं थी वो कहीं नहीं भागता बस उसे काजल की मौत की खबर का इंतजार था। मृतका काजल के परिजन ने आरोपी देवेन्द्र को फांसी देने की मांग की है।

कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल का गृह क्षेत्र है गोटेगांव
बता दें कि गोटेगांव कद्दावर नेता प्रहलाद पटेल का गृह नगर है। प्रहलाद पटेल हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में नरसिंहपुर सीट से छोटे भाई जालम सिंह पटेल की जगह चुनाव जीतकर विधायक भी बने हैं और उनका नाम मध्यप्रदेश में सीएम पद की रेस में भी शामिल था लेकिन पार्टी ने मोहन यादव का नाम मध्यप्रदेश के सीएम के तौर पर घोषित कर दिया। अब प्रहलाद पटेल का नाम मंत्रिमंडल गठन को लेकर चर्चाओं में बना हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *