बीजेपी द्वारा सरकार गिराने की साजिश फेल : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ।

राजस्थान : पायलट से सुलह के बाद BJP पर हमलावर गहलोत, कहा- BJP की उड़ीं धज्जियां-

राजस्थान में कांग्रेस के बीच जारी संकट अब खत्म हो गया है. सीएम अशोक गहलोत ने दावा किया कि अब सभी विधायक साथ हैं और बीजेपी की सभी कोशिशें फेल हो गई हैं.
 
राजस्थान में खत्म हुआ सियासी संकट!

राजस्थान में सुलह के बाद गहलोत का बयान

बीजेपी की सरकार गिराने की साजिश फेल: CM

राजस्थान की सियासत में पिछले एक महीने से जारी ड्रामा अब खत्म हो गया है. बगावती रुख दिखाने वाले सचिन पायलट मान गए हैं और आज ही वो राजस्थान वापस आएंगे. इस बीच राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बयान दिया है कि अब पार्टी में सब ठीक है, कोई भी विधायक उनका साथ छोड़कर नहीं गया है.
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा है कि पार्टी में भाईचारा बरकरार है. तीन सदस्यों की कमेटी बनाई गई है, जो सभी विवादों को सुलझाएगी. बीजेपी की ओर से सरकार गिराने की कोशिश की गई, लेकिन हमारे विधायक एक साथ हैं और एक भी व्यक्ति हमें छोड़कर नहीं गया.
सीएम ने कहा कि इनकम टैक्स और सीबीआई का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है, धर्म के नाम पर राजनीति को भड़काया जा रहा है. लेकिन हमारी सरकार पांच साल पूरा करेगी और अगले चुनाव में जीत दर्ज करेगी. अशोक गहलोत ने कहा कि आज मैं मुख्यमंत्री हूं ऐसे में नाराज विधायकों को मनाने की जिम्मेदारी मेरी है, जबतक जिंदा हूं उनका अभिभावक रहूंगा.
बता दें कि मंगलवार सुबह ही मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने तीन निर्दलीय विधायकों से मुलाकात की. ये विधायक सचिन पायलट गुट में थे, इससे पहले सोमवार को भी पायलट गुट के विधायकों से मुलाकात की थी.
दिल्ली में सोमवार को सचिन पायलट ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात की. कांग्रेस की ओर से अब तीन सदस्यों की कमेटी बनाई गई है, जो कि सचिन पायलट गुट की समस्याओं को सुनेगी. अब मंगलवार को सचिन पायलट जयपुर वापस लौटेंगे, जहां वो विधानसभा सत्र से पहले विधायकों से मिलेंगे.

गौरतलब है कि 14 अगस्त को राज्य में विधानसभा का सत्र शुरू हो रहा है, ऐसे में कांग्रेस ने आपसी कलह को मिटाकर सरकार पर बरकरार खतरे को दूर कर दिया है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *