बसपा सुप्रीमो ने भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए, कहा छोटे बड़े चौकीदार मिलकर हमारा रास्ता नहीं रोक सकते l

मायावती की हुंकार … छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर हमारा रास्ता नहीं रोक सकते

देहरादून/हरिद्वार/रुड़की बहुजन समाज पार्टी अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने उत्तराखंड के रुड़की और रूद्रपुर में जनसभाओं को संबोधित कर भाजपा और कांग्रेस को खूब कोसा। मायावती ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा छोटे-बड़े चौकीदार मिलकर हमारा रास्ता नहीं रोक सकते हैं। उन्होंने कहा केंद्र की भाजपा सरकार ने जो वादे जनता से किये थे वे अभी तक पूरे नहीं हुए हैं। माया ने आक्रोश व्यक्त किया देश को बांटने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा भाजपा सरकार ने पूंजीपतियों को लाभ पहुंचाने का काम किया है।

मायावती ने कहा अंतरिम बजट में कुछ नहीं था। उन्होंने कहा बजट में जनता के लिए कुछ नहीं था। बजट पूरी तरह चुनावी था। उन्होंने कहा पूरे देश मे अति पिछड़ा वर्ग को आरक्षण से वंचित रखा गया है। उन्होंने कहा आरक्षण सिर्फ धन्ना सेठों को मिल रहा है। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों की हालत आज बदतर हो गयी है। उन्होंने कहा जिसका खुलासा सच्चर कमेटी में हुआ है।
बसपा अध्यक्ष ने कहा नोटबंदी बिना तैयारी के किया गया फैसला था, जिसका असर देश की अर्थव्यवस्था पर पड़ा। उन्होंने कहा भाजपा ने ‘राफेल’ बड़ा घोटाला किया है। उन्होंने सीबीआईईडी का दुरुपयोग किया। मायावती ने कहा इस बार बीजेपी को सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाना है। उन्होंने कहा जनता से अपील करती हूं कि सर्वे और चुनावी हथकंडो में न आयें। बीजेपी ने वर्ष 2014 में जो वादे किये वे पूरे नहीं किये, सिर्फ हवाई साबित हुए।

मायावती ने कांग्रेस पर भी हमला किया। उन्होंने कहा न्याय योजना सिर्फ हवाई है। किसी को कुछ नहीं मिलेगा। मायावती ने कहा अगर हम सत्ता में आये तो सरकारी और गैर सरकारी संस्थानों में स्थायी रोजगार उपलब्ध कराएंगे। बसपा अध्यक्ष ने कहा भाजपा ने जनता से अच्छे दिन का वादा किया, युवाओं को ठगा, रेल बजट बंद कराया, किसान को पता लगे कि उसके लिए कितना बजट है, कर्ज के लिए किसान को जेल में नहीं डाला जा सकता, सैन्य बाहुल्य है। सभी सैनिकों को सम्मान दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed